Advertisment

Vichithra Bigg Boss Tamil: कमरे में बुलाता था एक्टर, शिकायत की तो पड़ा थप्पड़, BB एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी आप बीती

तमिल फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस विचित्रा ने हाल ही में अपने करियर की शुरुआत में कास्टिंग काउच के अनुभव के बारे में खुलासा किया. यह घटना 2001 में एक तेलुगु फिल्म की शूटिंग के दौरान घटी थी.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
salman khan fitness  1

Vichithra Bigg Boss Tamil( Photo Credit : Social Media)

Vichithra Bigg Boss Tamil: हम सभी जानते हैं कि विचित्रा बिग बॉस सीजन 7 की सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक हैं. वह साउथ इंडियन इंडस्ट्री की एक दिग्गज एक्ट्रेस हैं जिन्होंने मेनली तमिल फिल्मों में काम किया है. हाल ही में बिग बॉस 7 (Bigg Boss 7) में चल रहे टास्क में घर के सदस्यों को अपने जीवन की एक अनकही कहानी को शेयर करने के लिए कहा गया था. वहीं दिग्गज एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ का एक दिल देहला देने वाला किस्सा शेयर किया और इंडस्ट्री की सच्चाई से सभी को रूबरू कराया. विचित्रा ने अपने करियर की शुरुआत में कास्टिंग काउच के अनुभव के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया. 2001 में एक तेलुगु फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई घटना ने उन्हें दो दशकों के लिए इंडस्ट्री छोड़ने के लिए मजबूर कर दिया था. 

Advertisment

तेलुगु फिल्म में ऐसे हुई थी एक्ट्रेस की कास्टिंग 

विचित्रा, जो तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं, ने बिग बॉस 7 के तमिल हाउसमेट्स के साथ बातचीत के दौरान अपने दर्दनाक अनुभव को याद किया. उन्होंने याद किया कि कैसे एक प्रसिद्ध अभिनेता ने उन्हें तेलुगु फिल्म में एक भूमिका के लिए सिफारिश की थी, जिसकी शूटिंग मालमपुझा में हो रही थी. विचित्रा ने शेयर किया, "उन्होंने कभी मेरा नाम नहीं पूछा बल्कि मुझे अपने कमरे में आने के लिए कहा. यह मेरे लिए बहुत बड़ा झटका था." "उस रात, मैं अपने कमरे में गई और सो गई. अगले दिन से, मुझे शूटिंग के दौरान कई समस्याओं का सामना करना पड़ा."

शूटिंग के दैरान कमरे में बुलाता था एक्टर 

आपको बता दें कि, विचित्रा ने दशकों पहले एक गैर-तमिल फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने चौंकाने वाले और पर्सनल कड़वे अनुभव को शेयर किया. उन्होंने कहा, "शूटिंग के पहले दिन हीरो ने मुझे अपने कमरे में आने के लिए कहा. जाने से इनकार करने पर, हर रोज कोई न कोई मेरे कमरे में दरवाजा पीटता था और इससे मुझे हर दिन कमरा बदलना पड़ता था. फिल्म की टीम मुझे मौके पर ही सबक सिखाना चाहती थी." 

Advertisment

शिकायत करने पर स्टंट मास्टर ने मारा थप्पड 

एक्ट्रेस ने आगे कहा "ट्राइबल लोगों के साथ एक सीन पर, एक कलाकार को सहमति के बिना मुझे गलत तरीके से छूने के लिए मजबूर किया. जब मैंने विशेष स्टंट आर्टिस्ट के बारे में शिकायत की तो स्टंट मास्टर ने मुझे सबके सामने थप्पड़ मार दिया. मैंने इस मुद्दे के बारे में काउंसिल से शिकायत की लेकिन ऐसा नहीं हुआ.' विचित्रा ने कहा, "फिल्म इंडस्ट्री से कोई भी मेरे साथ खड़ा नहीं हुआ. यही मेरे लिए सिनेमा में लंबे समय तक काम ना करने का कारण है और यह अब भी मुझे बुरी तरह हर्ट करता है."

बुरे समय में पति ने दिया साथ 

विचित्रा ने यह भी कहा कि वह ऐसे समय में अपने पति से मिलीं और उन्होंने ही उस दौरान उनका साथ दिया. कथित तौर पर यह एक तेलुगु फिल्म थी जिसकी शूटिंग उन्होंने लगभग 2000 से 2001 के बीच की थी. रिपोर्टों के अनुसार, उन्होंने एक दशक बाद स्टंट मास्टर के खिलाफ कानूनी शिकायत दर्ज की. विचित्रा ने कास्टिंग काउच के अपने बुरे अनुभव को शेयर करने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisment

 

Bigg Boss Tamil 7 Entertainment News in Hindi Vichithra Bigg Boss Tamil bigg-boss 'Bigg Boss Tamil vichithra
Advertisment
Advertisment