Advertisment

Vicky Kaushal Struggle: कैसे मामूली लड़के से बॉलीवुड हीरो बने विक्की कौशल, एक तस्वीर में दिखाया 12 साल का संघर्ष

विक्की कौशल स्टंट डायरेक्टर शाम कौशल के बेटे हैं. उन्होंने गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म की शूटिंग में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Vicky Kaushal Struggle

Vicky Kaushal Struggle( Photo Credit : social media)

Vicky Kaushal Struggle: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल अपनी आगामी रोमांटिक-कॉमेडी 'बैड न्यूज़' (Bad Newz) को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म की सफलता के लिए एक्टर जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. उन्होंने देशभर में अलग-अलग शहरों में जाकर प्रमोशन के लिए कमर कस ली है. 2024 में ये विक्की कौशल की पहली फिल्म है. सोशल मीडिया पर विक्की को उनके गाने तौबा-तौबा के लिए जबरदस्त तारीफें मिल रही हैं. इस बीच उन्होंने हाल ही में अपने ऑडिशन के दिनों की एक पुरानी तस्वीर साझा की है. विक्की ने बताया कि उनकी शोहरत और स्टारडम रातो-रात का नहीं है. बल्कि 12 साल उन्होंने संघर्ष किया है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Vicky Kaushal: अब स्पाइडरमैन को तौबा-तौबा सिखाते दिखे विक्की कौशल, मजेदार है वीडियो

12 साल किया बॉलीवुड में संघर्ष

विक्की अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरें साझा की हैं. जिसमें उन्होंने अपने हाल के और 12 साल पहले के वक्त को दिखाया है. पहली फोटो में उन्हें एक स्लेट बोर्ड पकड़े देखा जा सकता है, जिस पर उनका नाम, उम्र, कद, जन्मतिथि और अन्य जानकारी लिखी है.दूसरी तस्वीर में उन्हें अपनी कार की छत पर खड़े होकर हाथ जोड़कर भीड़ का अभिवादन कर रहे हैं. पीछे फिल्म बैड न्यूज के पोस्टर लगे हैं. पहली तस्वीर में विक्की एक मामूली लड़के हैं और दूसरी में एक बॉलीवुड स्टार की तरह फैंस के बीच खड़े हैं. 

कुछ भी रातो-रात नहीं मिला

विक्की ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, "आज का दिन, 12 साल पहले अलग था... कुछ भी रातो-रात नहीं होता...आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए हमेशा आभारी हूं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

हम सभी जानते हैं कि विक्की स्टंट डायरेक्टर शाम कौशल के बेटे हैं. पहले वो पंजाबी टीवी शोज में काम किया करते थे. फिर उन्होंने 'मसान' फिल्म से लीड रोल में अभिनय किया था. इस फिल्म की सफलता ने विक्की की जिंदगी बदल दी थी. फिर 'उरी', 'राजी' और 'गोविंदा मेरा नाम' जैसी फिल्में देकर विक्की स्टार बन गए. 

विक्की कौशल की बैड न्यूज़’ में 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसमें तृप्ति डिमरी और एमी विर्क भी अहम रोल में नजर आएंगे.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

तौबा तौबा बैड न्यूज़ विक्की कौशल Tauba Tauba Vicky Kaushal Katrina Kaif Bad Newz
Advertisment
Advertisment