Bad Newz: फिल्म प्रमोशन के लिए छपरी बनें विक्की कौशल-एमी विर्क, तृप्ति डिमरी को दिया जहर

Bad Newz Promotion: बैड न्यूज के लिए स्टार्स जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. खासतौर पर इसके लिए सोशल मीडिया पर मजेदार रील्स साझा किए जा रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Vicky Kaushal Reels

Vicky Kaushal Reels( Photo Credit : social media)

Vicky Kaushal Reels: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म बैड न्यूज़ को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी और पंजाबी एक्टर एमी विर्क भी अहम रोल में नजर आएंगे. सोशल मीडिया पर बैड न्यूज के म्यूजिक वीडियो ने जबरदस्त धमाल मचाया हुआ है. फिल्म के लिए सभी स्टार्स जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल ट्रेंड्स फॉलो करते हुए मजेदार रील्स वीडियो बनाए हैं. 

Advertisment

ये भी पढे़ं- Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला का बाथरूम वीडियो लीक...इंटरनेट पर मचा बवाल, लोग बोले- कितना गिरोगी?

स्टार्स ने फॉलो किया टिक-टॉक ट्रेंड

विक्की कौशल बैड न्यूज़ के प्रमोशन में भी खूब मजे कर रहे हैं. उनके साथ एमी विर्क और तृप्ति डिमरी भी बैड न्यूज मल्टीवर्स में शामिल हैं. अब सोशल मीडिया पर स्टार-कास्ट ने अपने प्रचार अभियान के दौरान मज़ेदार इंस्टाग्राम रील शेयर की है. इसमें वह टोटल छपरी बने नजर आ रहे हैं. दरअसल, स्टार्स वीडियो में एक लव ट्राएंगल और दोस्ती का गेम खेल रहे हैं. पहले विक्की, तृप्ति को चॉकलेट देते हैं और वो उन्हें पानी का बोतल पकड़ा देती हैं. पानी पीते ही विक्की बेहोश हो जाते हैं फिर तृप्ति एमी विर्क के साथ चली जाती हैं. वो चॉकलेट खाती हैं तो तुरंत मर जाती हैं. क्योंकि चॉकलेट में विक्की और एमी ने जहर मिलाया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

आयुष्मान खुराना की छूटी हंसी

यह वीडियो उन अजीबोगरीब कंटेंट से प्रेरित है जो अक्सर हमारे सोशल मीडिया फीड में आते रहते हैं, जहाँ एक के बाद एक ट्विस्ट आते रहते हैं. कैप्शन में, विक्की ने इसे ‘#बैडन्यूज़ - मल्टीवर्स ऑफ़ कलेश’ लिखकर साझा किया है. इस मजेदार वीडियो पर आयुष्मान खुराना ने कमेंट किया और लिखा, “ग्रेटर कलेश कॉलोनी.” 

19 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

विक्की कौशल, एमी विर्क और तृप्ति डिमरी की बैड न्यूज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में हमने देखा कि दोनों एक्टर तृप्ति के जुड़वां बच्चों के पिता हैं. आनंद तिवारी की इस रोमांटिक कॉमेडी में रोमांस और सस्पेंस का तड़का भी मिलेगा. बैड न्यूज़ 19 जुलाई को सिनेमाघरों में आ रही है. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

बैड न्यूज एमी विर्क Triptii Dimri तृप्ति डिमरी बॉलीवुड न्यूज विक्की कौशल Vicky Kaushal Entertainment News एमि विर्क Ammy Virk Bollywood News Bad Newz
Advertisment