Advertisment

Vicky Kaushal Post: IPL फिनाले देखने पहुंचे विक्की-सारा, CSK की जीत का मनाया जश्न 

गुजरात टाइटन्स (जीटी) और एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच आईपीएल 2023 का फाइनल मैच बीते दिन 29 मई को हुआ था. विक्की कौशल और सारा अली खान ने भी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रोमांचक मैच देखने के लिए समय निकाला.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
Vicky Kaushal and sara ali khan

Vicky Kaushal Post( Photo Credit : Social Media)

गुजरात टाइटन्स (जीटी) और एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच आईपीएल 2023 का फाइनल मैच बीते दिन 29 मई को हुआ था. फैंस अपनी पसंदीदा टीमों के बीच मैच देखने के लिए बेहद एक्साइटेड थे. अपनी आने वाली फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के प्रमोशन के बीच, विक्की कौशल और सारा अली खान ने भी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रोमांचक मैच देखने के लिए समय निकाला. विक्की ने इंस्टाग्राम पर सीएसके की जीत का जश्न मनाते हुए और स्टेडियम में आतिशबाजी देखते हुए एक वीडियो शेयर किया.

Advertisment

आपको बता दें कि, विक्की कौशल और सारा अली खान ने आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच अंतिम मुकाबले के गवाह बने. विक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह और सारा स्टेडियम के वीआईपी सेक्शन से मैच का आनंद लेते देखे जा सकते है. विक्की काली शर्ट और पैंट और हल्के हरे रंग की जैकेट में डैपर लग रहे हैं. दूसरी ओर, सारा ने बैगी ब्लू जींस के साथ सफेद क्रॉप टॉप में कैजुअल लुक चुना. उन्होंने मैचिंग व्हाइट स्नीकर्स भी पहने थे.वीडियो में, दोनों एक्साइटेड हो जाते हैं और सीएसके की जीत पर एक-दूसरे को हाई-फाइव देते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

वीडियो को शेयर करते हुए विक्की ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, "बदल तेरे माही, लेके जो कोई सारी, दुनिया भी देदे अगर, तो किसे दुनिया चाहिए!!! जीत के लिए माही!!! जड्डू यू रॉकस्टार!!! क्या मैच है! जीटी... सबसे अच्छी टीम टूर्नामेंट के जरिए देखें तो. साफ रूप से, खेल असल विनर था. #ipl2023 #ipl final."

Advertisment

यह भी पढ़ें - जून में OTT पर मिलेगा फुल एंटरटेनमेंट, जानें धाकड़ फिल्में और सीरिज की डेट

इस बीच एक्टर्स के वर्क फ्रंट की बात करें तो, सारा अली खान और विकी कौशल जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के साथ स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं. बता दें कि, इस फिल्म का ट्रेलर 15 मई को आउट किया गया था. 'जरा हटके जरा बचके' का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर ने किया है. इस मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन प्रोजेक्ट को खुद लक्ष्मण, मैत्रेय बाजपेयी और रमीज खान ने लिखा है. यह फैमिली एंटरटेनर 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. 

Vicky kaushal sara ali khan ipl Zara Hatke Zara Bachke Vicky Kaushal news-nation Vicky kaushal sara ali khan Sara Ali Khan ipl csk news nation tv news nation live tv bollywood Bollywood News
Advertisment
Advertisment