Advertisment

Vicky Kaushal Birthday: जब विक्की कौशल को फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के लिए किया गया था गिरफ्तार, वजह जान हो जाएंगे हैरान

Vicky Kaushal Birthday: फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने द कपिल शर्मा शो में खुलासा किया था कि अभिनेता विक्की कौशल को गैंग्स ऑफ वासेपुर की शूटिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया था.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Vicky Kaushal Birthday

Vicky Kaushal( Photo Credit : file photo)

बॉलीवुड के बहुमुखी अभिनेताओं में से एक विक्की कौशल आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं, इन बेमिसाल सालों में अभिनेता ने इंडस्ट्री को शानदार फिल्मों से नवाजा है. आज इस मौके पर आपको बताते हैं जब फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के दौरान एक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. दरअसल, फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के 10 साल पूरे होने पर फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप को कपिल शर्मा के शो पर बुलाया गया था. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि यह गैंगस्टर ड्रामा फिल्म साल 2012 में दो भागों में रिलीज हुई थी.

Advertisment

विक्की कौशल को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस फिल्म ने अनुराग कश्यप को देश के अग्रणी डायरेक्टर में से एक के रूप में पहचान दिलाई. इस फिल्म में काम करने वाले कई कलाकारों ने अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया. पुराने दिनों को याद करते हुए, फिल्म डायरेक्टर द कपिल शर्मा शो में अपने कलाकारों मनोज बाजपेयी, पीयूष मिश्रा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, हुमा कुरेशी, विनीत कुमार और पंकज त्रिपाठी के साथ शामिल हुए. उस एपिसोड में उन्होंने एक्टर विक्की कौशल को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था.

विक्की कौशल गैंग्स ऑफ वासेपुर एसिसटेंट डायरेक्टर थे

बता दें, मसान में अपनी शुरुआत से पहले, विक्की कौशल गैंग्स ऑफ वासेपुर के सहायक डायरेक्टर थे. कपिल शर्मा शो में एक किस्सा सुनाते हुए अनुराग कश्यप ने कहा कि फिल्म की शूटिंग के दौरान विक्की कौशल को जेल जाना पड़ा था. 'हम बिना अनुमति के वास्तविक स्थान पर शूटिंग कर रहे थे. एक बार जब हम शूटिंग कर रहे थे तो हमें पता चला कि यह अवैध रेत खनन है. हाँ! माफिया द्वारा रेत खनन किया जा रहा था और इसी दौरान विक्की को गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन 'हरामखोर' के डायरेक्टर श्लोक शर्मा ने विक्की कौशल को पछाड़ दिया. इसके अलावा, वह दो बार जेल गये.

अगली रिलीज छावा के साथ दुनिया में तहलका मचा देंगे

हालांकि, यह विक्की कौशल के करियर का एक और अनुभव है. बाद में उन्होंने मसान, राजी, रमन राघव, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, संजू, सरदार उधम और सैम बहादुर जैसी अद्भुत फिल्में कीं. वह जल्द ही अपनी अगली रिलीज छावा के साथ दुनिया में तहलका मचा देंगे. यह फिल्म छत्रपति संभाजी महाराज की बायोपिक है. विक्की संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ भी नजर आएंगे.

Source : News Nation Bureau

विक्की कौशल विक्की कौशल न्यू फिल्म Vicky Kaushal Mr Lele Movie Vicky Kaushal New Movie Vicky Kaushal video Vicky Kaushal film vicky kaushal birthday
Advertisment
Advertisment