Advertisment

Katrina Kaif Pregnancy News: कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी पर विक्की कौशल ने तोड़ी चुप्पी, एक्टर ने शेयर की खुशखबरी!

विक्की कौशल ने हाल ही में कैटरीना कैफ़ की प्रेग्नेंसी को लेकर खुलासा किया है, साथ एक्टर ने बताया उनके बर्थडे पर वह कुछ साख प्लानिंग कर रहे हैं. 

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Vicky Kaushal on Katrina Kaif pregnancy

Vicky Kaushal on Katrina Kaif pregnancy( Photo Credit : file photo)

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif pregnancy) बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं. उन्होंने साल 2021 में शादी की और अपने प्रशंसकों के लिए लगातार रिलेशनशिप गोल सेट किए. कैटरीना की प्रेग्नेंसी की अफ़वाहें पिछले कुछ समय से इंटरनेट पर चल रही हैं, जिसपर आखिरकार विक्की ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने अपनी पत्नी के जन्मदिन की प्लानिंग का भी खुलासा किया, जो कल 16 जुलाई, 2024 को है. विक्की कौशल दिल्ली में अपनी आने वाली फिल्म बैड न्यूज़ का प्रचार कर रहे है. मीडिया से बातचीत के दौरान, अभिनेता से पूछा गया कि वह कैटरीना कैफ का जन्मदिन कैसे मनाने की योजना बना रहे हैं.

Advertisment

कटरीना के जन्मदिन के जश्न की तैयारी

जवाब में विक्की ने सबसे पहले कैटरीना के जन्मदिन की प्लानिंग के बारे में बताया. उन्होंने कहा, "पहली बात तो, उनके जन्मदिन का ज़िक्र करने के लिए शुक्रिया. हां, यह बहुत ख़ास दिन है" विक्की ने बताया कि उन्हें इस कार्यक्रम के लिए कम समय मिल रहा है, क्योंकि आज उन्हें कटरीना के जन्मदिन के जश्न के लिए वापस लौटना है. (Katrina Kaif pregnancy) उन्होंने एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने की अपनी प्लानिंग का खुलासा किया.

कैट के साथ क्वालिटी टाइम बिताएंगे विक्की

विक्की ने आगे कहा, "बहुत समय से प्रमोशन चल रहा है और वह भी जर्नी कर रही हैं, इसलिए हम साथ में कुछ क्वालिटी टाइम बिताएंगे. अच्छी खबर के बारे में बात करते हुए, जिसका मतलब था कि क्या विक्की और कटरीना अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, (Katrina Kaif pregnancy) उन्होंने कहा कि जब ऐसा होगा, तो वे खुशी-खुशी इसकी अनाउंसमेंट करेंगे. 

प्रेग्नेंसी की खबरों पर विक्की ने दिया रिएक्शन

प्रेग्नेंसी की सभी अफवाहों को नकारते हुए विक्की ने साफ किया, "इसमें कोई सच्चाई नहीं है. मीडिया से सिर्फ़ अटकलें ही आ रही हैं. उन्होंने सभी से इस समय अपनी फ़िल्म बैड न्यूज़ को एंजॉय करने के लिए कहा साथ ही कहा कि समय आने पर वे खुशखबरी साझा करेंगे. विक्की कौशन और तृप्ति डिमरी स्टारर फिल्म बैड न्यूज आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित और हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता, अमृतपाल सिंह बिंद्रा और आनंद तिवारी द्वारा निर्मित, बैड न्यूज़ इस शुक्रवार, 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

Katrina Kaif विक्की कौशल कैटरीना कैफ़ Vicky Kaushal katrina kaif pregnancy Katrina Kaif pregnancy news Vicky Kaushal broke silence Vicky Kaushal New Movie Vicky Kaushal film Vicky Kaushal bad news
Advertisment