Advertisment

Harleen Sethi: कौन है ये लड़की हरलीन सेठी? जिसे विक्की कौशल की Ex गर्लफ्रेंड बता रहे हैं लोग

हरलीन सेठी ने 2019 की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद विक्की कौशल के साथ ब्रेकअप कर लिया था

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Vicky Kaushal ex girlfriend

Vicky Kaushal ex girlfriend( Photo Credit : social media)

Vicky Kaushal Ex Girlfriend: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म बैड न्यूज की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं. फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर विक्की कौशल का नाम एक और चीज से चर्चा में है. एक लड़की हरलीन सेठी को उनकी एक्स गर्लफ्रेंड बताकर वायरल किया जा रहा है. हरलीन ने खुद सामने आकर इस मामले पर सफाई दी है. एक्ट्रेस ने कहा कि, उन्हें इस पहचान से काफी परेशानी है. वह अपने काम, मेहनत और अपने नाम से लोगों के बीच पहचान बनाना चाहती हैं. एक्ट्रेस ने फैंस से अपील की है कि वो उन्हें विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड के तौर पर लेवल न करें.

Advertisment

मीडिया में दी सफाई

हरलीन ने काफी समय तक विक्की कौशल को डेट किया था. फिर एक्ट्रेस ने 2019 में उनसे ब्रेकअप कर लिया. हरलीन हाल ही में डिज्नी+हॉटस्टार की सीरीज बैड कॉप में नजर आई थीं. एक इंटरव्यू में हरलीन ने अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर बात की है. वह अक्सर पर्सनल बातों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. ये फैक्ट है कि 2019 में ब्रेकअप से पहले हरलीन काफी समय तक विक्की कौशल के साथ रिलेशनशिप में थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harleen Sethi (@itsharleensethi)

मुझे ये लेवल न दिया जाए

हरलीन ने विक्की की पूर्व गर्लफ्रेंड के तौर पर लेबल किए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, मैं खुद को ऐसे लेवल देना पसंद नहीं करती हूं. हरलीन से पूछा गया था कि, उन्हें कभी पहचान का संकट महसूस हुआ है क्योंकि उन्हें विक्की कौशल की पूर्व गर्लफ्रेंड के तौर पर लेबल किया जाता है.

जीवन में आगे बढ़ चुकी हैं हरलीन

जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, "मेरे इंस्टाग्राम बायो में दो शब्द हैं, 'आई एम'..आगे कुछ नहीं है..इसमें इसके अलावा कुछ नहीं है. मुझे आम तौर पर किसी भी चीज़ से खुद को पहचानने में समस्या होती है.वह खुद को एक अभिनेत्री के रूप में बताना भी नहीं करेंगी, क्योंकि उन्हें जीवन में कई भूमिकाएं निभानी हैं. हरलीन ने आगे बेटी, बहन या दोस्त होने पर ज़ोर दिया और कहा कि आखिरकार वह अपने आप में ही सब कुछ हैं.

एक बेटी और बहन भी हूं

हरलीन सेठी ने यह भी बताया कि वह आगे बढ़ चुकी हैं या नहीं ? अभिनेत्री ने कहा, "मुझे लगता है कि आप जीवन में मिले सभी अनुभवों का निचोड़ हैं. इसलिए आपके जीवन में आने वाले हर व्यक्ति और हर चीज के लिए आभारी होना बहुत जरूरी है... जिसने आपको कुछ अनुभव, कुछ सबक दिए हैं." हरलीन ने जोर देकर कहा कि अतीत से किसी चीज को पकड़कर रखने का कोई मतलब नहीं है, जबकि उन्होंने कहा कि जहाज रवाना हो चुका है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harleen Sethi (@itsharleensethi)

हरलीन सेठी ने 2019 की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद विक्की कौशल के साथ ब्रेकअप कर लिया था. काम की बात करें तो बैड कॉप से ​​पहले हरलीन ने ब्रोकन बट ब्यूटीफुल (2018) और कोहरा (2023) जैसी सीरीज में काम किया है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

विक्की कौशल Harleen Sethi Vicky Kaushal हरलीन सेठी Bollywood News
Advertisment
Advertisment