Advertisment

Katrina Kaif Vicky Kaushal: एक-दूसरे में खोए दिखे विक्की-कैटरीना, किया सनसेट एंजॉय

कैटरीना कैफ के प्यारे पति विक्की कौशल ने उनके साथ एक पोस्ट शेयर किया है.तस्वीर में कपल ढलते सूरज के आगे पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
kdnvgkjnkb

Katrina Kaif Vicky Kaushal( Photo Credit : Social Media)

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं. कैटरीना और विक्की अक्सर अपने फैंस को कपल गोल्स देते रहते हैं. दोनों स्टार्स को साथ देखना दर्शकों को काफी पसंद है. यह कोई छिपी हुई बात नहीं है कि विक्की और कैटरीना एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं. हाल ही में 'जरा हटके जरा बचके' स्टार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कैट के साथ एख तस्वीर शेयर की है. यह फोटो देखकर आपको उन दोनों के एक-दूसरे को लेकर प्यार पर और विश्वास हो जाएगा. 

Advertisment

आपको बता दें कि, विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी और कैटरीना कैफ की बालकनी में खड़े होने की एक तस्वीर शेयर की है. फोटो में वह दोनों बेहद खुश नजर आ रहा हैं. फोटो के बैकग्राउंड में सनसेट होते हुए देखा जा सकता है. सुंदर सनसेट के बीच कपल एक-दूसरे की आंखो में आंखे डाले दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में विक्की एक शर्ट में डैपर दिखाई दे रहे हैं, जबकि कैटरीना नारंगी रंग की पोशाक में अमेडिंग लग रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

इस बीच दोनों एक्टर्स के वर्क फ्रंट की बात करें तो, विक्की कौशल इन दिनों सारा अली खान के साथ हाल ही में रिलीज हुई लक्ष्मण उतेकर की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' की सफलता का आनंद ले रहे हैं. वह अगली बार फिल्म 'सैम बहादुर' में दिखाई देंगे. मेघना गुलजार की इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख भी लीड रोल में हैं. फिल्म का पहला लुक जारी कर दिया गया है और फैंस इसके लिए काफी एक्साइटेड हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें - Siddhant-Navya Video: मूवी डेट नाइट पर स्पॉट हुए सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली, वायरल हुआ वीडियो

दूसरी तरफ, कैटरीना कैफ के पास भी कुछ रोमांचक प्रोजेक्ट्स हैं और उनमें से एक 'टाइगर 3' है. यह टाइगर सीरीज का तीसरा पार्ट है और वह सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ नजर आने वाली हैं. उनके पास विजय सेतुपति के साथ फिल्म 'मेरी क्रिस्टमैन' भी है. इसके अलावा, एक्ट्रेस के पास फरहान अख्तर 'जी ले जरा' भी है, जिसमें वह प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ नजर आ ने वाली हैं. 

Vicky Kaushal looks Katrina Kaif Vicky Kaushal Vicky Kaushal post Katrina Kaif looks bollywood Katrina Kaif Vicky kaushal Bollywood News
Advertisment
Advertisment