Advertisment

Viral Video: एयरपोर्ट पर आलिया के साथ बातचीत करते दिखे विक्की-कैटरीना, वायरल हुआ वीडियो 

विक्की कौशल, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट एयरपोर्ट के लाउंज में एक साथ हैंगआउट करते हुए दिखे. यह वायरल वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
ALIA WITH KAT AND VICKY

Viral Video( Photo Credit : Social Media)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का एक साथ चिल करते हुए एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में पावर कपल विक्की और कैटरीना कैफ आलिया भट्ट के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं. आलिया वीडियो में मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही है. तीनों अपनी बिजी लाइफ के बीच सुपर रिलेक्स करते नजर आ रहे हैं. जैसा कि पहले से ही कई लोग जानते हैं, आलिया और विक्की ने फिल्म 'राज़ी' में एक साथ काम किया था. मेघना गुलज़ार निर्देशित एक बड़ी हिट थी. आलिया और विक्की ने अपनी केमिस्ट्री से सबका दिल जीत लिया. साथ ही फैंस उन दोनों एक बार फिर से साथ देखना चाहते हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

दूसरी ओर, कैटरीना के बारे में कहा जाता है कि वह रणबीर कपूर को डेट कर चुकी हैं, जो अब आलिया से शादी कर चुके हैं.रणबीर और कैटरीना के अलग होने से पहले कथित तौर पर उन्होंने छह साल तक डेट किया था. आलिया ने पिछले साल अप्रैल में रणबीर से शादी की थी. नवंबर में, आलिया और रणबीर ने अपने पहले बच्चे, बेटी राहा का स्वागत किया. आलिया और कटरीना के लेटेस्ट वीडियो को देखकर एक बात तो साफ है कि ये वाकई में काफी अच्छे दोस्त हैं.

बता दें कि दोनों एक्ट्रेसस फरहान अख्तर की आने वाली फिल्म 'जी ले जरा' में एक साथ नजर आएंगी. इसमें प्रियंका चोपड़ा जोनस भी शामिल हैं. इसमें कोई शक नहीं कि आलिया, प्रियंका और कटरीना को एक साथ ऑनस्क्रीन देखना मजेदार होगा. उन्होंने अभी अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू नहीं की है.हालांकि, फैंस इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं. दूसरी ओर, आलिया ने पुष्टि की है कि वह नेटफ्लिक्स के ग्लोबल फैन इवेंट TUDUM में भाग लेने के लिए साओ पाउलो ब्राजील जा रही हैं. इससे पहले आज उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं. 

यह भी पढ़ें - Karan-Drisha Wedding: पीले ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आए करण देओल, दूल्हे राजा ने द्रिशा के नाम की रचाई मेहंदी 

विक्की और कैटरीना की बात करें तो वे किसी अंजानी जगह के लिए रवाना हो गए हैं. कपल को ब्लैक आउटफिट में ट्विन करते हुए देखा गया. 

Katrina Kaif Vicky Kaushal Vicky Kaushal and Katrina Kaif Alia Bhatt news nation live bollywood
Advertisment
Advertisment