Advertisment

Govinda Naam Mera : Vicky Kaushal- Kiara Advani का नया सॉन्ग हुआ आउट, लेकिन ट्रोलिंग के सिवा नहीं मिला कुछ

विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर फिलहाल अपनी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
Govinda Naam Mera Kyaa Baat Haii 2 0 Song Lyrics starring Vicky Kaushal and Kiara Advani pic courtes

Kyaa Baat Haii 2.0 out( Photo Credit : Social Media)

विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर फिलहाल अपनी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. उनकी ये फिल्म तो आने वाले दिन में रिलीज होने ही वाली है. उससे पहले मूवी से एक लेटेस्ट सॉन्ग 'क्या बात है 2.0' आउट किया गया है. जिसे देखकर खुश होने के बजाय ढेर सारे लोगों ने मेकर्स समेत विक्की और कियारा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Kiara Advani ने अपनी इस हरकत से Juhi Chawla को कर दिया था शर्मिंदा!

वीडियो को कियारा ने अफने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. जिसमें एक्ट्रेस विक्की के साथ स्टेप्स मैच करती दिख रहीं हैं. वीडियो सॉन्ग में वे दो अलग-अलग आउटफिट में दिखते हैं. कियारा ब्लैक और सिल्वर कॉम्बिनेशन की ड्रेस में दिख रहीं हैं. जबकि विक्की ने शिमरी जैकेट के साथ मैचिंग पैंट स्टाइल किया हुआ है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए कियारा ने कैप्शन में लिखा, 'टाउन की सबसे ज्यादा ग्रूव करने वाली ट्यून के लिए हो जाएं तैयार. क्या बात है 2.0 सॉन्ग आ गया है.' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि मूवी 16 दिसम्बर, 2022 को पर्दे पर रिलीज होने वाली है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

Advertisment

उनकी इस पोस्ट पर लोगों ने ढेर सारे कमेंट्स की बारिश की है. जहां एक तरफ फैंस ने प्यार दिखाया है और गाने को पसंद किया है. जबकि कई यूजर्स ने तरह-तरह से कलाकारों को ट्रोल कर डाला है. एक यूजर ने कमेंट किया, 'कोई जरूरत नहीं थी अच्छे खासे गाने का रीमेक बनाने की.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मतलब कुछ भी बना देते हैं.' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'कितनी मेहनती लोग हैं बॉलीवुड में, इन्हें तो ऑस्कर मिलना ही चाहिए. कोई ऑस्कर फेककर मारो यार.'

यह भी पढ़ें- Kiara Advani- Sidharth Malhotra के लिए दिसम्बर का महीना होगा लकी या फिर साथ आएगा 'बैडलक'?

आपको बताते चलें कि इस फिल्म में विक्की जहां गोविंदा वाघमारे के किरदार में दिखेंगे. वहीं, भूमि पेडनेकर उनकी वाइफ गौरी वाघमारे बनी हैं. जबकि कियारा आडवाणी ने विक्की की गर्लफ्रेंड सुकू देशमुख का किरदार अदा किया है. विक्की ने इस बार लीग से हटकर बिल्कुल अलग फिल्म चुन तो ली है. अब देखने वाली बात होगी कि क्या एक्टर इस तरह के किरदार में फिट बैठ पाते हैं और दर्शकों को अपनी एक्टिंग से हमेशा की तरह इम्प्रेस कर पाते हैं?

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • 'गोविंदा नाम मेरा' में साथ नजर आएंगे विक्की-कियारा
  • फिल्म का लेटेस्ट सॉन्ग हुआ आउट
  • सोशल मीडिया यूजर्स ने बुरी तरह कर डाला ट्रोल
Govinda Naam Mera Kyaa Baat Haii 2.0 Vicky Kaushal Kiara advani Kyaa Baat Haii 2.0 remake
Advertisment
Advertisment