Advertisment

विक्की कौशल ने 'छावा' डायरेक्ट लक्ष्मण उटेकर को किया बर्थडे विश, एक्टर ने शेयर की BTS तस्वीर

विक्की कौशल ने फिल्म 'चाव' के निर्देशक लक्ष्मण उटेकर के जन्मदिन पर उनके साथ एक बीटीएस तस्वीर शेयर की है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Vicky Kaushal Chava look

Vicky Kaushal Chava look( Photo Credit : file photo)

Advertisment

बॉलीवुड के शानदार एक्टर विक्की कौशल अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म छवा को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में विक्की कौशल छत्रपति संभाजी महाराज के किरदार में नजर आएंगे. अब एक्टर ने फिल्म के डायरेक्ट लक्ष्मण उटेकर के जन्मदिन पर सेट से अपनी बीटीएस तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्टर का लुक देखा जा सकता है, जो अब जमकर वायरल हो रही है. तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने लक्ष्मण उटेकर के लिए मैसेज भी लिखा है.

Advertisment

फिल्म 'छावा' से विक्की कौशल का लुक सामने आया

जब से उनकी फिल्म छावा की घोषणा हुई है, तब से सभी की निगाहें विक्की कौशल पर टिकी हुई हैं. अभिनेता की बढ़ी हुई दाढ़ी और मूंछों वाले लुक ने बहुत ध्यान खींचा और प्रशंसकों को यह बहुत पसंद आया. खैर, आज छावा की टीम के लिए एक खास दिन है क्योंकि निर्देशक लक्ष्मण उटेकर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. अभिनेता ने अपने निर्देशक के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की और उनके लिए जन्मदिन का संदेश लिखा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

Advertisment

लक्ष्मण उटेकर को विक्की कौशल की जन्मदिन की शुभकामनाएं

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विक्की कौशल ने लक्ष्मण उटेकर के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें अभिनेता काली टी-शर्ट, काली टोपी और चश्मा पहने हुए अपने छावा लुक में हैं. उन्होंने अपने निर्देशक के कंधों पर हाथ रखा है और दोनों मुस्कुरा रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए विक्की ने लिखा, जन्मदिन की शुभकामनाएं सर! आप में एक दोस्त और एक शिक्षक पाकर बहुत खुश हूं. आपका छावा.

लंदन की सड़कों पर दिखे विक्की कौशल-कैटरीना कैफ

Advertisment

कैटरीना कैफ पिछले कुछ समय से लाइमलाइट से दूर हैं. एक्ट्रेस पिछले कुछ महीनों से लंदन में हैं और उनके पति उनसे मिलने-जुलने के लिए आते-जाते रहते हैं. लंदन से उनके कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हुई हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर विक्की_कैटरीना नाम के एक फैन पेज द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में, हम दोनों को लंदन की सड़कों पर आराम से टहलते हुए देखा था. कैटरीना कैफ को पूरी तरह से काले रंग की पोशाक पहने देखा जा सकता है.

विक्की कौशल का वर्क फ्रंट

विक्की कौशल के पास कुछ रोमांचक फ़िल्में हैं. उनके पास रश्मिका मंदाना के साथ लक्ष्मण उटेकर की छावा है. फिर उनके पास तृप्ति डिमरी और एमी विर्क के साथ बैड न्यूज़ भी है. इसके अलावा, उनके पास सबसे ज़्यादा प्रतीक्षित लव एंड वॉर है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Vicky Kaushal look Vicky Kaushal look film Chava Vicky Kaushal Chava look Vicky Kausha new film Vicky Kausha look viral विक्की कौशल का लुक विक्की कौशल छावा लुक
Advertisment
Advertisment