Advertisment

कैटरीना कैफ का टॉवल सीन देख विक्की कौशल के उड़ गए होश, एक्टर ने कह डाली ये बात

विक्की कौशल ने खुलासा किया कि टाइगर 3 में कैटरीना कैफ का टॉवल फाइट सीन देखने के बाद उन्होंने मजाक में उनसे कहा था कि वह अब उनसे बहस नहीं करेंगे.

author-image
Garima Sharma
New Update
Vicky Kaushal

Vicky Kaushal( Photo Credit : File photo)

टाइगर 3 के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से फैंस कैटरीना कैफ के स्टंट सीन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म की रिलीज पर भी उन्हें निराश नहीं होना पड़ा. अभिनेत्री ने चुनौतीपूर्ण एक्शन सीन्स को सहजता से किया, जिसमें से वह एक तौलिया फाइट सीन करती नजर आ रही हैं. इस सीन के लिए कैटरीना के पति विक्की कौशल के पास भी शब्द नहीं थे, जिन्होंने हाल ही में अपनी पत्नी के साथ सिनेमाघरों में फिल्म देखने के बाद इस सीन पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की.

Advertisment

तौलिया वाले सीन पर विक्की कौशन का रिएक्श

विक्की कौशल ने खुलासा किया कि तौलिया वाले सीन के बाद उन्हें कैटरीना कैफ से डर लगने लगा है. एक इंटरव्यू के दौरान, विक्की कौशल से टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के टॉवल फाइट सीन के बारे में सवाल किया गया. जरा हटके जरा बचके अभिनेता ने साझा किया कि सीन देखने के बाद उन्हें अपनी पत्नी से थोड़ा डर लगने लगा है. एक्सपीरियंस को याद करते हुए उन्होंने कहा, तो मैं फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए गया था, और हम फिल्म देख रहे थे. जाहिर है जब सीन आया, सीन के बीच में मैंने उससे कहा, मुझे नहीं लगता मैं अब से तुम्हारे साथ बहस कर सकता.

विक्की कौशन के पिता ने भी की सीन की तारीफ

मैं नहीं चाहता कि तुम मुझे तौलिया पहनकर मारो. मुझे लगा कि जिस तरह से उसने इसे हटाया वह शॉकिंग था. मैंने उससे कहा, 'तुम शायद सबसे शॉकिंग काम कर रही हो. वह एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं इसलिए मुझे वास्तव में उनकी कड़ी मेहनत पर गर्व है. टाइगर 3 के एक्शन सीन्स में कैटरीना के प्रदर्शन ने न केवल उनके पति विक्की से तारीफ हासिल की, बल्कि उनके ससुर शाम कौशल पर भी एक अमिट छाप छोड़ी.

मेरी क्रिसमस में नजर आएंगी कैटरीना कैफ

हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस के ससुर जो एक स्टंट कोरियोग्राफर है, शाम कौशल ने उनकी कैट की तारीफ की और कहा वास्तविक मुझे गर्व है, उन्होंने फिल्म के एक्शन सीन में कमाल का काम किया है.  इस बीच, कैटरीना सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ टाइगर सीरीज की नई किस्त टाइगर 3 की सफलता का आनंद ले रही हैं. 12 नवंबर को रिलीज हुई मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है की कहानी को आगे बढ़ाती है. उनकी अगली रिलीज़ मेरी क्रिसमस है, जो जनवरी 2024 में रिलीज होगी.

Source : News Nation Bureau

Katrina Kaif towel scene. विक्की कौशल Vicky Kaushal विक्की कौशल फीडबैक कैटरीना कैफ का टॉवल सीन Vicky Kaushal Katrina Kaif विक्की कौशल कैटरीना कैफ Katrina Kaif Tiger 3
Advertisment
Advertisment