Advertisment

Katrina Kaif Birthday: कैटरीना के लिए विक्की ने शेयर किया प्यार भरा पोस्ट, देखें Photos

कैटरीना कैफ के जन्मदिन के मौके पर विक्की कौशल ने उनके लिए एक प्यारा सा पोस्ट शोयर किया है.

author-image
Divya Juyal
New Update
Katrina Kaif and vicky kaushal  1

Katrina Kaif Birthday( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katirna Kaif) आज  अपना जन्मदिन मना रही हैं. बता दें की कैट आज 40 साल की पूरी हो गई हैं. इस अवसर पर एक्ट्रेस को उनके सभी फैंस विश कर रहे हैं. इसके अलावा कई सारे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी एक्ट्रेस को उनके 40वें जन्मदिन पर बधाई दी है. लेकिन इन सबमे सबसे प्यारी विश थी उनके पति विक्की कौशल की. कुछ समय पहले, कैटरीना कैफ के पति-अभिनेता विक्की कौशल ने एक्ट्रेस को 'जन्मदिन की शुभकामनाएं' देने के लिए उनकी एक साथ प्यार भरी तस्वीरें शेयर कीं.

Advertisment

आपको बता दें कि, विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ को उनके 40वें जन्मदिन पर बधाई देने के लिए रोमांटिक तस्वीरें शेयर कीं. कुछ समय पहले, विक्की ने अपने 'प्यार' कैटरीना को उनके 40वें जन्मदिन पर बधाई देने के लिए अपनी हालिया छुट्टियों की दो रोमांटिक तस्वीरें शेयर कीं. तस्वीरें शेयर करते हुए विक्की ने लिखा, "तुम्हारे जादू से हैरान हूं...हर रोज. जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार!" तस्वीरों में, कैटरीना को विक्की के साथ प्यार भरी नजरें मिलाते हुए एक स्माइल करते हुए देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

एक्ट्रेस ने पीले रंग की ड्रेस पहनी थी जबकि विक्की ने कैजुअल लुक चुना था. तस्वीरों में कपल समुद्र किनारे एन्जॉय करता नजर आ रहा है. जैसे ही विक्की कौशल ने कैटरीना को जन्मदिन की बधाई देने के लिए रोमांटिक तस्वीरें शेयर कीं, फैंस ने इस पर तुरंत रिएक्शन देना शुरू कर दिया. एक फैन ने लिखा, "सबसे प्यारी जोड़ी." एक अन्य ने कमेंट किया, "बॉलीवुड की परफेक्ट जोड़ी." एक-दूसरे के प्रति जोड़े के प्यार की प्रशंसा करते हुए, एक फैन ने कहा, "एलेक्सा प्ले "लवर" बाय टेलर स्विफ्ट." कई फैंस ने कैटरीना को 'जन्मदिन की शुभकामनाएं' दीं और लाल दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किए.

Advertisment

यह भी पढ़ें - Suhana Khan: लाल साड़ी पहनकर सुहाना खान ने ढ़ाया कहर, देखें तस्वीरें 

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, कैटरीना और विक्की ने दिसंबर 2021 में राजस्थान में एक ग्रैंड डेस्टिनेशन वेडिंग में शादी के बंधन में बंधे थे. लेकिन अपनी शादी से पहले उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में पब्लिकली बात नहीं की थी.

Katrina Kaif birthday Katrina Kaif katrina kaif movies Vicky Kaushal news-nation Vicky Kaushal movies news nation tv news nation live bollywood Bollywood News
Advertisment
Advertisment