Advertisment

Video: विक्की कौशल ने न्यूयॉर्क में पत्नी कैटरीना संग यूं सेलिब्रेट किया बर्थडे

बर्थडे के एक दिन बाद विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपने सेलिब्रेशन की झलक फैंस के साथ शेयर की है जिसमें विक्की अपने दोस्तों और पत्नी कैटरीना कैफ के साथ नजर आ रहे हैं

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
vicky kaushal birthday video

विक्की कौशल ने पत्नी कैटरीना संग यूं सेलिब्रेट किया बर्थडे( Photo Credit : फोटो- @vickykaushal09 Instagram)

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने 16 मई को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, इस खास मौके पर सेलेब्स और फैंस ने विक्की को विश किया. बर्थडे के एक दिन बाद विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपने सेलिब्रेशन की झलक फैंस के साथ शेयर की है जिसमें विक्की अपने दोस्तों और पत्नी कैटरीना कैफ के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो की बात करें तो इसमें विक्की कौशल और कैटरीना कैफ केक काटते दिखाई दे रहे हैं तो वहीं विक्की के दोस्त उनके लिए बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं. वीडियो में विक्की की खुशी देखने लायक है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: डिप्रेशन से गुजर चुकी हैं नुसरत भरूचा, इस फिल्म को ना कहने का रहेगा मलाल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपने पोस्ट में लिखा, 'अपने पसंदीदा लोगों के साथ नए साल में. मेरा हृदय अत्यंत हर्ष और कृतज्ञता से भर गया है. मुझे अपना प्यार और शुभकामनाएं भेजने के लिए आप सभी का धन्यवाद.. प्यार प्यार और बहुत सारा प्यार.' कैटरीना कैफ के साथ शादी के बाद विक्की कौशल का ये पहला बर्थडे है. वीडियो के साथ शेयर की गई तस्वीरों की बात करें तो पहली तस्वीर में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में कैटरीना और विक्की दोस्तों संग नजर आ रहे हैं.

Advertisment

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के पास आने वाले समय में कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें फिल्म गोविंदा मेरा नाम, द ग्रेट इंडियन फैमिली, धुनकी के नाम शामिल हैं.

Katrina Kaif Entertainment News in Hindi Vicky Kaushal Entertainment News Today Vicky Kaushal video vicky kaushal birthday Katrina Kaif Video
Advertisment
Advertisment