logo-image
लोकसभा चुनाव

Vicky Kaushal Tauba-Tauba: विक्की कौशल के डांस मूव्स ने हिला दिया इंटरनेट, ऋतिक रोशन भी हुए इम्प्रेस

विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म 'बैड न्यूज' (Bad Newz) को लेकर चर्चा में हैं. इसमें उनके साथ नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी नजर आएंगी.

Updated on: 04 Jul 2024, 05:32 PM

नई दिल्ली:

Vicky Kaushal Tauba-Tauba: बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर विक्की कौशल एक बार फिर इंटरनेट सेंसेशन बन गए हैं. एक्टर ने अपनी डांस मूव्स से लड़कियों का दिल धड़का दिया है. 'मसान', 'उरी' और 'राजी' जैसी हिट फिल्मों के बाद विक्की कौशल ने लंबा सफर तय किया है. अपनी अदाकारी के बाद एक्टर अब अपने किलर लुक्स और डांसिंग स्टाइल से छाए हुए हैं. हाल में विक्की कौशल का एक गाना तौबा-तौबा (Tauba Tauba) रिलीज हुआ है जिसमें उनके डांस को देख हर कोई दंग रह गया है. विक्की की तुलना उनकी पत्नी कैटरीना कैफ तक से की जा रही है. यहां तक की डांस के भगवान कहे जाने वाले एक्टर ऋतिक रोशन ने भी उनकी तारीफ कर डाली है.  

इंटरनेट पर हिट हुआ तौबा-तौबा
विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म 'बैड न्यूज़' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म का लेटेस्ट ट्रैक 'तौबा तौबा' रिलीज हुआ है. इसमें विक्की कौशल जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं. फिट बॉडी और हॉट लुक्स को देख फैंस फिदा हो गए हैं. विक्की के किलर डांस मूव्स को देख हर कोई उनसे इम्प्रेस हो गया है. 

ऋतिक रोशन ने की जमकर तारीफ
ऋतिक रोशन ने भी विक्की की शानदार परफॉर्मेंस की तारीफ की है. ऋतिक ने विक्की के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा, 'बहुत बढ़िया यार...स्टाइल बहुत पसंद आया' बदले में विक्की ने आभार जताते हुए इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इसे शेयर करते हुए लिखा, ऋतिक से तारीफ मिलने के बाद उनका जीवन सफल हो गया. 

सलमान खान ने भी विक्की कौशल के डांस मूव्स और इस गाने की खूब तारीफ की है. एक्टर ने इंस्टा स्टोरी पर विक्की की तस्वीर शेयर की और लिखा, "शानदार गाना और डांस है विक्की..."

विक्की कौशल ने'तौबा तौबा' गाने में शानदार डांस किया है. उनके हुक स्टेप्स भी वायरल हो रहे हैं. फैंस इस गाने पर जमकर रील्स बना रहे हैं. करण औजला के इस गाने को बोस्को-सीजर ने कोरियोग्राफ किया है.

'बैड न्यूज़' का निर्माण हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता, अमृतपाल सिंह बिंद्रा और आनंद तिवारी ने किया है. हेटेरोपैटरनल सुपरफेकंडेशन पर आधारित यह फिल्म 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Arti Singh Marriage: शादी के दो महीने बाद ही आरती सिंह की पति से हुई अनबन, तलाक की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी