Advertisment

Vikcy Kaushal: थिएटर में अचानक पहुंच गए विक्की कौशल, दर्शक रह गए शॉक्ड, फिर किया ये

विक्की कौशल की फिल्म बैड न्यूज 19 जुलाई को सिनमाघरों में रिलीज हो चुकी है. ये विक्की की सबसे बड़ी ओपनर बनी है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Vicky Kaushal theatre

Vicky Kaushal theatre( Photo Credit : social media)

Vicky Kaushal Theatre: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की हालिया रिलीज फिल्म बैड न्यूज काफी चर्चा में है. ये एक रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा है. फिल्म में विक्की कौशल के अलावा तृप्ति डिमरी और एमी विर्क भी अहम रोल में हैं. फिल्म 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. शनिवार को फिल्म खत्म होने के बाद विक्की ने मुंबई के एक थिएटर में दर्शकों को सरप्राइज दिया. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने शहर में भारी बारिश के अलर्ट के बावजूद फिल्म देखने के लिए फैंस का आभार व्यक्त किया.

Advertisment

ये भी पढे़ं- Bad Newz BO 2: विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की बॉक्स ऑफिस पर धीमी रही रफ्तार, दूसरे दिन अच्छी रही कमाई

विक्की कौशल थिएटर पहुंचे

विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "शहर में बारिश के कारण अलर्ट जारी कर दिया गया है और आप लोग फिर भी आए और शो को हाउसफुल बना दिया! #बैड न्यूज़ की टीम के लिए इस वीकेंड को खुशनुमा बनाने के लिए आपका धन्यवाद. हमें उम्मीद है कि हम आपके लिए भी ऐसा करने में सफल रहे हैं. आप सभी के प्यार के लिए बस आभार."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

वीडियो में विक्की कौशल दर्शकों से मिलते हैं और साथ में तौबा-तौबा गाते हैं. एक्टर ने दर्शकों के साथ सेल्फी भी क्लिक की और उनका आभार जताया. 

विक्की कौशल की फिल्म बैड न्यूज़ एक कॉमेडी ड्रामा है. ये उनकी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है. फिल्म में तृप्ति डिमरी के साथ विक्की की केमिस्ट्री भी पसंद की जा रही है. 'बैड न्यूज़' ने अपने पहले शनिवार को बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन में एक अच्छा आंकड़ा तय किया है. रोमांटिक-कॉमेडी ने शुक्रवार, 19 जुलाई को 8.3 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 20 जुलाई को 16 प्रतिशत से बढ़ोत्तरी करते हुए शानदार 9.50-9.75 करोड़ का कलेक्शन किया है फिल्म का दो दिन का कलेक्शन 17.90 करोड़ रुपये हो गया है .

ये भी पढ़ें- Sonu sood controversy: खुद की तुलना भगवान राम से कर मुश्किल में फंसे सोनू सूद, कंगना रनौत ने लगाई फटकार 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

बैड न्यूज एमी विर्क Bollywood News in Hindi बॉलीवुड न्यूज विक्की कौशल Vicky Kaushal तृप्ति डिमरी Bad Newz
Advertisment
Advertisment