Advertisment

Vicky-Kait: विक्की कौशन ने कैटरीना को पंजाबी में सिखाए प्यार भरे शब्द, शादी को लेकर दे रहे हैं सलाह

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Vicky kaushal and Katrina kaif) एक दूसरे से स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Vicky kaushal and Katrina kaif

Vicky kaushal and Katrina kaif( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Vicky kaushal and Katrina kaif) एक दूसरे से स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. कैटरीना अपने इंटरव्यू में भी इस बात का जिक्र कई बार कर चुकी हैं कि विक्की कौशल एक लविंग हसबैंड हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल ने भी मुंबई में आयोजित हुए 68वें हुंडई फिल्मफेयर अवार्ड्स में अपनी शादी के बारे में बात की.  वह फंक्शन में अनुषा दांडेकर से बात कर रहे थे और उनसे शादी की सबसे अच्छी सलाह मांगी गई जो वे दे सकते हैं.

Advertisment

इस पर उरी के एक्टर ने चुटकी लेते हुए कहा कि तकनीकी रूप से वह पूरी सलाह देने वाले सेकशन के लिए काफी नए हैं, क्योंकि उनकी शादी को केवल एक साल से थोड़ा अधिक समय हुआ है, बल्कि उन्हें दूसरों से सलाह लेने वाला होना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि वह केवल यही सलाह दे सकते हैं कि शादी कर लो!.

ये भी पढ़ें-Ranbir Kapoor ने गलत जगह गिरा दी कॉफी, हंसते रह गए देखने वाले

कैटरीना को विक्की ने सिखाई पंजाबी

Advertisment

इसके अलावा, एक्टर से पूछा गया कि उन्होंने पत्नी कैटरीना (Vicky kaushal and Katrina kaif)  को सबसे ज्यादा पंजाबी चीज क्या सिखाई है. इस पर विक्की ने जवाब दिया कि उन्होंने उसे बेसिक सिखाया है जैसे 'आप कैसी हैं?' और पंजाबी में 'आई एम गुड'. हालांकि, प्यार में डूबे पति ने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह क्या कहती है, जिस पल उसकी पत्नी पंजाबी में कुछ कहती है, उसके दिल की धड़कन रुक जाती है.विक्की और कैटरीना ने दिसंबर 2021 में राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में शादी के बंधन में बंधे.

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स फंक्शन के मंच पर विक्की की परफॉर्मेंस को खूब सराहना मिली. दिलचस्प बात यह है कि कई लोगों ने कहा है कि सलमान खान कैट के इस पंजाबी अभिनेता से शादी करने से नाराज थे. लेकिन अफवाहों पर तब विराम लगा जब दोनों अभिनेताओं ने कार्यक्रम में सार्वजनिक रूप से एक दूसरे को कसकर गले लगाया. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

latest bollywood news Katrina Kaif latest hindi Vicky Kaushal Vicky Kaushal Katrina Kaif katrina kaif and vicky kaushal Bollywood News
Advertisment
Advertisment