Advertisment

Vicky Kaushal: अब स्पाइडरमैन को तौबा-तौबा सिखाते दिखे विक्की कौशल, मजेदार है वीडियो

Bad Newz: विक्की कौशल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'बैड न्यूज़' का प्रमोशन भारत के अलग-अलग शहरों में कर रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
vicky kaushal

vicky kaushal( Photo Credit : social media)

Vicky Kaushal: बॉलीवुड हैंडसम हंक एक्टर विक्की कौशल काफी चर्चा में हैं. एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'बैड न्यूज' (Bad Newz) आने वाली है.इसको लेकर विक्की कौशल ने इंटरनेट पर भौकाल बना दिया है. इस फिल्म के एक गाने 'तौबा-तौबा' (Tauba Tauba) की रिलीज के बाद से विक्की अपने किलर मूव्स से इंटरनेट सेंसेशन बन गए हैं.गाने में विक्की ने जबरदस्त डांस किया है. उनके किलर मूव्स को देख हर कोई दंग रह गया है. ‘तौबा तौबा’ इंस्टाग्राम रील्स पर छाया हुआ है और यूजर्स इस पर मजेदार रील्स बना रहे हैं. हर कोई विक्की से इसके हुक स्टेप्स सीखने की कोशिश में लगा है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Katrina Kaif On Tauba Tauba: कैटरीना को पसंद आया विक्की कौशल का तौबा-तौबा, दिया ऐसा रिएक्शन

स्पाइडर मैन ने भी सीखा तौबा-तौबा

फिलहाल विक्की कौशल भारत के अलग-अलग शहरों में अपनी फिल्म 'बैड न्यूज़' का प्रमोशन कर रहे हैं. 10 जुलाई को अभिनेता जयपुर में थे जहां उन्होंने फैंस को तौबा-तौबा गाने के हुक स्टेप्स सिखाए. यहां मजेदार बात ये हो गई कि स्पाइडर मैन के कॉस्ट्यूम में एक शख्स डांस सीखने आया था. एक वायरल वीडियो में विक्की स्पाइडर-मैन को अपने वायरल गाने 'तौबा तौबा' का हुक स्टेप सिखाते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि 'तौबा तौबा' का बुखार पूरे देश में छा गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

देशभर में चढ़ गया तौबा-तौबा का बुखार

‘तौबा तौबा’ इंस्टाग्राम रील्स पर छाया हुआ है. इंटरनेट पर यूजर्स इसके मुश्किल स्टेप्स सीखने की कोशिश कर रहे हैं. इस गाने को करण औजला ने गाया है और इसे बोस्को-सीज़र ने कोरियोग्राफ किया है.‘बैड न्यूज़’ में तृप्ति डिमरी और एमी विर्क भी अहम रोल में नजर आएंगे. आनंद तिवारी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को करण जौहर बना रहे हैं. यह 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

ये भी पढ़ें- Bad Newz Song Jaanam Teaser OUT: विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी के सिजलिंग हॉट सीन ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

Source : News Nation Bureau

तृप्ति डिमरी तौबा तौबा Katrina Kaif बॉलीवुड न्यूज विक्की कौशल Tauba Tauba Tripti Dimri Vicky Kaushal कैटरीना कैफ Bad Newz
Advertisment
Advertisment