Advertisment

अनुराग कश्यप के एसिस्टेंट रह चुके हैं विक्की कौशल, एक्टर ने शेयर की मजेदार किस्सा

विक्की कौशल ने फिल्म मेकर अनुराग कश्यप के एसिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में गैंग्स ऑफ़ वासेपुर से अपनी जर्नी शुरू की. अभिनेता ने हाल ही में बताया था कि रेत माफियाओं ने उनकी पिटाई की थी.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Vicky Kaushal bad news

Vicky Kaushal bad news ( Photo Credit : File photo)

विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म बैड न्यूज़ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ तृप्ति जिमर और पंजाबी एक्टर एमी विर्क हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्की ने खुलासा किया कि जब वह फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में फिल्ममेकर अनुराग बसु के असिस्टेंट डायरेक्टर थे, तब रेत माफियाओं ने उनकी पिटाई कर दी थी. उन्होंने सुपरहिट फिल्म गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के लिए फिल्म मेकर अनुराग कश्यप के एसिस्टेंट डायरेक्टरके रूप में अपनी जर्नी शुरू की. विक्की ने रेत माफिया द्वारा पीटे जाने की घटना को याद किया और इसका कारण भी बताया.

Advertisment

रेत माफिया की पिटाई से बाल-बाल बचा अभिनेता

विक्की कौशल ने उस समय को याद किया जब गैंग्स ऑफ़ वासेपुर पर काम करते समय रेत माफिया से लगभग पीटा गया था. उन्होंने कहा कि फिल्म में दिखाए गए कोयले की तस्करी रियल थी, क्योंकि उन्होंने इसे शूट किया था, लेकिन एक घटना तब हुई जब वे अवैध रेत खनन के सीन कैप्चर करने गए थे. विक्की ने बताया, मैं हैरान था, क्योंकि यह पहली बार था जब मुझे एहसास हुआ कि यह इतना खुलेआम होता है कि आपको नहीं लगेगा कि यह रियल में तस्करी हो रही है. 

रेत माफिया को खनन करते शूट कर लिया

आगे एक्टर ने बताया कि वहां केवल दो ट्रक नहीं खड़े थे, बल्कि 500 ​​ट्रक थे. उन्होंने कहा कि वे उन्हें गुप्त रूप से शूट कर रहे थे और कुछ लोग आ गए. 500 लोग विक्की और उनकी टीम को घेर लिया. कैमरा अटेंडेंट एक बूढ़ा आदमी था और उसने फिल्म की यूनिट को यह कहते हुए बुलाया कि कैमरा समय पर नहीं आएगा, क्योंकि वे यहां एक स्थिति में फंस गए थे. कैमरामैन को फोन पर बात करते हुए सुनकर, वहां मौजूद लोगों ने सोचा कि वह किसी पावरफुल इंसान को बुला रहा है.

फिल्म बैड न्यूज़ की सक्सेज एंजॉय कर रहे एक्टर

कौशल ने बताया, उस आदमी ने कैमरामैन को थप्पड़ मारा, उससे कैमरा छीन लिया और हमें धमकी दी कि वे कैमरा तोड़ देंगे. हम दोनों को पीटा जाने वाला था, लेकिन हम किसी तरह बच गए. विक्की कौशल की फिल्म बैड न्यूज़ 19 जुलाई को रिलीज़ हुई और सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है. फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया था और इसकी आकर्षक कहानी के लिए इसे बहुत प्यार और सराहना मिल रही है.

Source : News Nation Bureau

Gangs of Wasseypur Vicky Kaushal Vicky Kaushal bad news vicky kaushal movie Vicky Kaushal New Movie Vicky Kaushal video Vicky Kaushal film Vicky Kaushal bad news
Advertisment
Advertisment