Advertisment

फिल्म 'बैड न्यूज' के प्रमोशन के दौरान विक्की, तृप्ति और एमी ने की दिल्ली मेट्रो की सवारी, पराठे खाने पहुंचे इस जगह

फिल्म बैड न्यूज के प्रमोशन के दौरान स्टार कास्ट विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी हाल ही में दिल्ली मेट्रो में स्पॉट किए गए. इस दौरान तीनों मस्ती करते नजर आए.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Vicky kaushal Tripti Dimri in metro

Vicky kaushal Tripti Dimri in metro ( Photo Credit : File photo)

विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की नई फिल्म 'बैड न्यूज' सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह तैयार है. इन दिनोे फिल्म स्टार कास्ट भी फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म के कलाकारों को फिल्म के प्रमोशन के लिए अलग-अलग शहरों में देखा जा रहा हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग फिल्म देखने थियेटर में आएं, इसी बीच 'बैड न्यूज' की स्टार कास्ट दिल्ली पहुंची, जहां उन्होंने फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली मेट्रो की सवारी की. इस दौरान तीनों मस्ती करते नजर आए. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बैड न्यूज़ स्टार कास्ट ने की दिल्ली मेट्रो में जर्नी

फिल्म बैड न्यूज के प्रमोशन के लिए दिल्ली आए कलाकारों ने पूरे शहर का भ्रमण किया, इस दौरान उन्होंने दिल्ली मेट्रो में सफर किया, विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क को हाल ही में दिल्ली मेट्रो में देखा गया, जहां इन तीनों ने खूब मस्ती की, इस दौरान सितारों ने फैन्स के साथ कई वीडियो और तस्वीरें भी खिंचवाईं, जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. अभिनेताओं की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आए हैं. अभिनेताओं ने प्रचार के दौरान न केवल प्रशंसकों से मुलाकात की, बल्कि मेट्रो में मौजूद सभी लोगों का ध्यान भी खींचा.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Vicky Kaushal Vicky kaushal Tripti Dimri in metro film bad news फिल्म बैड न्यूज का प्रमोशन फिल्म बैड न्यूज Bad News promotion Vicky kaushal Tripti Dimri Tripti Dimri and Amy Virag
Advertisment
Advertisment