Advertisment

दो बच्चों के बाद अब तीसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं Kajol! ऐसा वीडियो वायरल

काजोल (Kajol) अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस का पेट काफी बाहर दिख रहा है. जिसे देखकर लोग तरह-तरह के भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
Kajol

काजोल की ऐसी वीडियो हुई वायरल( Photo Credit : Social Media)

'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम' जैसी फिल्मों के लिए जानी जाने वाली काजोल (Kajol) अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस का फिगर लोगों को हैरानी में डाल रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि वीडियो (Kajol viral video) में काजोल का पेट काफी बाहर दिख रहा है. जिसे देखकर लोग तरह-तरह के भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं. उनका ये वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि काजोल की ये वीडियो (Kajol latest look) विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस को ब्लैक कलर की टी-शर्ट और जॉगर में देखा जा सकता है. इस दौरान काजोल जब अपनी कार की तरफ बढ़ती हैं तो पैपराजी उनकी वीडियो बना लेते हैं. वीडियो में काजोल का पेट देखकर लोग उनके प्रेग्नेंट होने तक के कयास लगा रहे हैं. जबकि एक्ट्रेस के कुछ फैंस उन्हें सपोर्ट करते हुए कह रहे हैं कि काजोल की जिंदगी है और खुद को जिस भी तरह से रखना चाहें, उनकी मर्जी है. इस तरह के कई कमेंट्स सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं. गौरतलब है कि इससे पहले काजोल को करण जौहर की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया था. जहां से उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रही थी. जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था. 

publive-image

Advertisment

खैर, बात करें काजोल के वर्कफ्रंट (Kajol upcoming movies) की तो वो आने वाले दिनों में फिल्म 'द लास्ट हुर्राह' (The Last Hurrah) में दिखने वाली हैं. ये फिल्म एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म होने वाली है. जिसे रेवती (Revathy) ने डायरेक्ट किया है. जबकि सूरज सिंह (Suuraj Singh) और श्रद्धा अग्रवाल (Shraddha Agrawal) इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी. हालांकि, अभी तक तारीख सामने नहीं आयी है. 

Kajol viral video Kajol Devgan Kajol kajol latest video
Advertisment
Advertisment