Advertisment

Rakhi Sawant ने Urfi Javed से पंगा लिया मोल, अब भुगतना होगा अंजाम!

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर अपने अतरंगी अंदाज के चलते चर्चा में रहती हैं. वहीं, उर्फी जावेद (Urfi Javed) का भी कुछ ऐसा ही हाल है. इस बीच हाल ही में राखी ने उर्फी के लिए कुछ ऐसा कह दिया है, जो चर्चा में आ गया है.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
urfi rakhi

राखी सावंत ने उर्फी जावेद के लिए कही बड़ी बात( Photo Credit : Social Media)

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर अपने अतरंगी अंदाज के चलते चर्चा में रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो भी आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इसी तरह अब उर्फी जावेद (Urfi Javed) भी इंटरनेट पर छाई रहती हैं. उर्फी अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो में इंटिमेट होती दिखाई देती हैं. इस बीच हाल ही में उर्फी को लेकर राखी (Rakhi Sawant latest statement) का जो बयान आया है, वो चर्चा में है. क्योंकि अपने इस बयान में राखी (Rakhi Sawant on urfi javed) ने कहा है कि उर्फी को बनाने वाली वो ही हैं. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FilmyKalakar (@filmykalakar)

आपको बता दें कि राखी (Rakhi Sawant viral video) ने ये बातें मीडिया के साथ बातचीत में कहीं हैं. जिसमें उन्होंने (Rakhi Sawant Urfi Javed) कहा, "उर्फी को मीडिया में लाने वाली मैं हूं, उससे पहले मीडिया में कहां थी वो. मेरी ही चेली है, वह मेरे कदमों पर चल रही है और अपने करियर में अच्छा कर रही है. वह नई फैशन आइकन है और रणवीर सिंह भी उसकी तारीफ कर रहे हैं. जिसके बाद से उनका ये बयान वायरल हो रहा है. वहीं, लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रही है. 

इसके अलावा राखी ने सोनाली फोगट (Rakhi Sawant on Sonali Phogat) की मौत पर भी बात की. जिसमें उन्होंने कहा, "देखिए जब मुझे पता चला था तो पहले दिन से ही मुझे मर्डर ही लग रहा था. सोनाली जी का मर्डर ही हुआ है. बिग बॉस में बहुत अच्छा वक्त बिताया है मैंने. उनकी जान थी उनकी बेटी और जो उनके पीए (सुधीर सांगवान) द वो टकलू, वह हमें बताती थी कि वह उससे प्यार करती थी. और वो पीए भी थे और दोस्त भी, अब वो नहीं है तो मुझे बताना अच्छा भी नहीं लगता. बहुत गलत बात है, दिल का दौरा उनको आया ही नहीं. अभी क्या है वो सीबीआई और पुलिस देखे."

Advertisment

उन्होंने (Rakhi Sawant on sonali phogat death) आगे कहा, "मैंने वीडियो देखा, उसके कपड़े भी हटा दिए गए थे. मैं बहुत हैरान थी, लेकिन मैं दुबई में थी. वह अपनी बेटी से बहुत प्यार करती थी, मैं सदमे में थी. मैं बीजेपी से अनुरोध करती हूं कि कृपया उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करें, जिन्होंने उसकी हत्या कर दी. उस टकले ने (सुधीर सांगवान) ने उनकी बेटी को अनाथ कर दिया. मैं जितनी बार उसे देखती थी, उतनी बार गुस्सा आता था. मैं सोनाली फोगट से पूछती थी कि कौन है वह. उसने उसे कुछ नहीं बताया, बस वह मेरा पीए है और हम एक-दूसरे को पसंद करते हैं. उसकी शक्ल से मुझे वो अपराधी लगता था, आज वो सच हो गया. मैं बहुत दुखी महसूस कर रही हूं."

Urfi Javed Photos Urfi Javed videos rakhi sawant videos urfi javed Rakhi sawant
Advertisment
Advertisment