Advertisment

Amitabh Bachchan and Ravi Kishan: एक-दूसरे की तारीफ में डूबे दिखे मेगास्टार अमिताभ बच्चन और रवि किशन, वायरल हुआ एक्टर का प्यारा वीडियो

मेगास्टार अमिताभ बच्चन और अभिनेता-राजनेता रवि किशन ने कल्कि 2898 AD और लापता लेडीज में एक-दूसरे के अभिनय की तारीफ की. दिल को छू लेने वाला वीडियो देखें.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Ravi Kishan praising Amitabh Bachchan

Ravi Kishan praising Amitabh Bachchan ( Photo Credit : file photo)

अमिताभ बच्चन ने कल्कि 2898 AD में अश्वत्थामा की भूमिका निभाकर एक बार फिर साबित कर दिया कि उन्हें बॉलीवुड का मेगास्टार क्यों कहा जाता है. उनका किरदार, अभिनय और एक्शन फिल्म के हाइलाइट्स थे और लोग अभी भी इसकी तारीफ करना बंद नहीं कर पा रहे. वहीं अभिनेता रवि किशन ने भी फिल्म लापता लेडीज में कमाल की एक्टिंग की है, उन्होंने फिल्म में पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाया है. अब एक्टर ने इंस्टाग्राम पर बिग बी के साथ अपनी हालिया मुलाकात का एक वीडियो पोस्ट किया. जिसमें उन्होंने मेगास्टार के अभिनय और उनके पर्सनालिटी की तारीफ की है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann)

रवि किशन ने इंस्टाग्राम पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शुभ आशीर्वाद समारोह में अमिताभ बच्चन के साथ अपनी हालिया मुलाकात का एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में बिग बी और रवि दोनों ही अपनी-अपनी फिल्मों में एक-दूसरे के अभिनय की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. मेगास्टार जहां लापता लेडीज में रवि की एक्टिंग की तारीफ करते हैं, वहीं कल्कि 2898 ई. में उनके यादगार अभिनय के लिए उन पर प्यार बरसाते हैं.

रवि किशन ने इमोशनल नोट लिखा

वीडियो के साथ रवि ने हिंदी में एक इमोशनल नोट लिखा, जिसमें उन्होंने अमिताभ के पर्सनालिटी की और भी तारीफ की. एक्टर ने कहा कि वह कल्कि 2898 ई. में उनके किरदार के लिए बिग बी की तारीफ कर रहे थे और सदी के महानायक लापता लेडीज में उनके किरदार मनोहर के लिए उनकी तारीफ कर रहे थे. यही बात उन्हें एक बड़ा कलाकार और बड़ी शख्सियत और सदी का महानायक बनाती है. उन्होंने आगे भी उनका प्यार और आशीर्वाद पाने की कामना की.

पोस्ट पर फैंस ने प्यार बरसाया

रवि किशन की पोस्ट के कमेंट सेक्शन को फैंस से अपार प्यार मिला. एक फैंस ने कमेंट किया, "उत्तर प्रदेश के दो दिग्गज." एक अन्य फैंस ने लिखा, "बहुत बढ़िया लगा सर जी आपको अमित जी गले लगाए." दोनों के विनम्र रवैये को पसंद करने वाले एक फैंस ने लिखा, "दोनों ही बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं और देखिए कि दोनों कितने विनम्र हैं."

तमिल फिल्म वेट्टैयान में दिखेंगे अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन का वर्क फ्रंट कल्कि 2898 के बाद, अमिताभ बच्चन आगामी बड़ी तमिल फिल्म वेट्टैयान के लिए रजनीकांत के साथ फिर से जुड़ रहे हैं. साल 1991 की फिल्म हम के बाद फैंस दो दिग्गजों को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Source : News Nation Bureau

ravi kishan Video of Ravi Kishan Video of Amitabh Bachchan Amitabh Bachchan and Ravi Kishan Ravi Kishan praising Amitabh Bachchan Amitabh Bachchan
Advertisment