Advertisment

Farah Khan: फराह के घर से पार्टी की वीडियो आई सामने, मस्ती में झूमती दिखी BB 16 की पलटन

जब भी कभी पॉपुलर फिल्ममेकर्स का जिक्र होता है तो फराह खान (Farah Khan) का नाम जरूर सामने आता है.

author-image
Divya Juyal
New Update
image 2  11

Farah Khan( Photo Credit : Social Media)

जब भी कभी पॉपुलर फिल्ममेकर्स का जिक्र होता है तो फराह खान (Farah Khan) का नाम जरूर सामने आता है. फराह (Farah Khan) एक निर्देशक के साथ-साथ कोरिरोग्राफर भी हैं. इंडस्ट्री में उनके कई जानने वाले हैं, जो उनके खास दोस्त हैं. फराह (Farah Khan) अक्सर अपने बी-टाउन के फ्रेंड्स से मिलने के लिए पार्टी होस्ट करती रहती हैं. हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ था. जब फराह खान ने बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के खत्म होने के बाद अपने घर में एक पार्टी होस्ट की थी, जिसमें बीबी 16 (Bigg Boss 16) के सभी प्रतियोगियों को पार्टी एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है. 

Advertisment

दरअसल, फराह खान ने अपने सोशल मीडिया पर अपने पार्टी बैश से आज एक वीडियो शेयर की है, जिसमें बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स को साथ बी-टाउन के सितारों को भी देखा जा सकता है. फराह ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "जब मेरे पसंदीदा शो के सितारे घर आएंगे..मेरे सबसे करीबी दोस्तों के साथ.. दीवानगी दीवानगी  #besttimes #bigboss16 @aslisajidkhan आप सभी के लिए , थैंक यू". 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

शेयर की हुई वीडियो में, बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टेन (MC Stan) , शिव ठाकरे (Shiv Thakre) , अब्दू रोजिक (Abdu Rojik) , प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary) ,  अर्चना गौतम (Archana Gautam) , शालीन भनोट (Shalin Bhanot) सहित फराह के भाई साजिद खान (Sajid Khan) को देखा जा सकता है. बिग बॉस के प्रतियोगियों के अलावा अरबाज खान (Arbaaz Khan) , भावना पांडे (Bhavna Pndey) , चंकी पांडे (Chunkey Panday) , गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) और फहमान खान (Fehman Khan) जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने भी पार्टी में शिरकत की.  

Advertisment

यह भी पढ़ें - Aditya Roy Kapoor: महिला फैन ने आदित्य रॉय कपूर को जबरन किया किस, नेटिजन्स ने लगाई लताड़

बता दें कि, फराह की ये वीडियो सोशल मीडियो पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. क्योंकि लोग बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) को मिस कर रहे हैं और एक वीडियो में सभी कंटेस्टेंट्स को साथ देखना दर्शको को बेहद पसंद आ रहा है. 

ews nation entertainment news news-nation bigg-boss Farah Khan news nation live tv Bigg Boss Bash Bollywood News
Advertisment
Advertisment