Advertisment

Sunny deol Mother's day: सनी देओल ने मां प्रकाश कौर के साथ की बर्फबारी में मस्ती, वीडियो देख बॉबी देओल ने कही ये बात

बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें अपनी मां के साथ  बर्फबारी में मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Video of Sunny Deol and prakash kaur

Video of Sunny Deol and prakash kaur ( Photo Credit : file photo)

बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखना पसंद करते हैं. हाल ही में सनी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर को अपनी मां के साथ  बर्फबारी में मस्ती करते देखा जा सकता है. मां-बेटे को वादियों में बैठकर बर्फबारी का आनंद लेते देखा जा सकता है. सनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसे देखकर उनके छोटे भाई बॉबी देओल भी खुद को रोक नहीं पाए और इस वीडियो पर कमेंट कर दिया जो अब वायरल हो रहा है.

Advertisment
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

सनी देओल ने मदर्स डे के मौके पर यह खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''आई लव यू मां'' एक्टर की इस पोस्ट पर उनके छोटे भाई और एक्टर बॉबी देओल ने भी प्यार बरसाया, उन्होंने भी मां पर प्यार लुटाते हुए लिखा 'लव यू मां'. बता दें,  सनी देओल उन सितारों में से एक हैं जो अपनी निजी जिंदगी के बारे में पब्लिक में ज्यादा शेयर करना पसंद नहीं करते हैं.

एक्टर के सोशल मीडिया पर ज्यादातर पोस्ट उनके प्रोजेक्ट्स से जुड़े होते हैं, लेकिन इस बीच सनी देओल ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है. सनी देओल आखिरी बार फिल्म गदर 2 में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने कई सालों बाद फिल्मों में वापसी की थी, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक साथ कई रिकॉर्ड तोड़े थे. सनी देओल की इस फिल्म ने 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी, अब एक्टर अगली बार फिल्म लाहौर 1947 में नजर आएंगे.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Sunny Deol mother Prakash Kaur in snowfall Sunny Deol with mother Prakash Kaur Video of Sunny Deol सनी देओल मां प्रकाश कौर के साथ सनी देओल Sunny Deol in snowfall
Advertisment
Advertisment