Advertisment

Swara Bhasker Vidai : Swara Bhaskar की विदाई का वीडियो वायरल, यूं छलके आंसू

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने हाल ही में रीति-रिवाज के साथ समाजवादी पार्टी के नेता फहाद (Fahad Ahmad) अहमद से शादी कर ली है. इसी बीच विदाई समारोह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Advertisment
author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
sawara bhaskar

Swara Bhasker( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Swara Bhasker Fahad Ahmad Wedding Latest Update : बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने हाल ही में रीति-रिवाज के साथ समाजवादी पार्टी के नेता फहाद (Fahad Ahmad) अहमद से शादी कर ली है. हालांकि कपल ने 6 जनवरी, 2023 को स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत कोर्ट मैरिज (Swara Bhasker Fahad Ahmad Wedding) पहले ही कर ली थी. इसी बीच विदाई समारोह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस गुलाबी रंग का लहंगा पहने नजर आ रही हैं. वहीं इस दौरान वह काफी इमोशनल भी दिखीं, क्योंकि एक व्यक्ति इस अवसर पर एक कविता पढ़ता है, जहां उनके साथ में उनके पति फहद, भाई ईशान भास्कर और मां इरा भास्कर भी खड़ी नजर आईं. वीडियो देखकर किसी का भी दिल भर जाएगा.  

Advertisment

Vidai वायरल वीडियो -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Qazi Hamza N. Masood (@qazihamzamasood)

आपको बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो (Swara Bhasker Vidai) को स्वरा की एक दोस्त ने ट्विटर पर शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'बेस्टी स्वरा को उनकी विदाई पर विदा करते हुए, हम सभी के लिए इमोशनल और अभिभूत करने वाला पल... टफ लड़का, ईशान भास्कर उर्फ ​​अबू का चश्मा लगाने का एक कारण है जबकि उदय भास्कर ने फ्रेम से बाहर रहने का फैसला किया. मुबा को विशेष धन्यवाद.' इस खूबसूरत लम्हे को जिस किसी ने देखा वो इमोशनल हो गया. 

Advertisment

 स्वरा भास्कर के पिता ने दिया ये जवाब -

जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस के पिता ने इस पोस्ट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'इस भावुक पल को शेयर करने के लिए धन्यवाद @sinjini_m... क्योंकि स्वरा भास्कर की शादी का उत्सव खत्म होने को है. हां... 'कठोर' व्यक्ति के पास फ्रेम से बाहर रहने का अच्छा कारण था... यह वास्तव में हर किसी के लिए यहां तक कि  'खड़ूस' पिता के लिए भी इमोशनल होने वाला पल है... हमारी प्यारी स्वरा भास्कर की 'विदाई'. ' पिता का ये शानदार जवाब हर किसी का ध्यान खींच रहा है. वैसे, पिता कितना भी कठोर बनके दिखाए लेकिन उसकी लाडली बेटी को उससे ज्यादा कोई प्यार भी नहीं कर सकता है.

यह भी पढ़ें : Swara Bhaskar Mangalsutra: क्यों अलग है स्वरा का मंगलसूत्र?

Advertisment

Swara Bhasker husband Bollywood Today News In Hindi Swara Bhasker Swara Bhasker news Swara Bhasker Vidai bollywood today news Swara Bhasker wedding bollywood Bollywood News
Advertisment
Advertisment