Advertisment

Chandu Champion: फिल्म चंदू चैंपियन देखने के बाद कार्तिक आर्यन की फैन हुईं विद्या बालन, बोलीं- इंस्पिरेशन हैं एक्टर..

Vidya Balan review Chandu Champion: इंस्टाग्राम स्टोरीज पर विद्या बालन ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कार्तिक आर्यन की हालिया रिलीज चंदू चैंपियन के बारे में बात की.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Vidya Balan review Chandu Champion

Vidya Balan review Chandu Champion( Photo Credit : file photo)

विद्या बालन और कार्तिक आर्यन अपनी अगली फिल्म भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) में साथ काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हाल ही में विद्या ने सोशल मीडिया पर कार्तिक की हालिया रिलीज चंदू चैंपियन की तारीफ करते हुए उनके अभिनय की तारीफ की और पूरी टीम और कलाकारों पर अपना प्यार बरसाया. इंस्टाग्राम स्टोरीज पर विद्या बालन ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कार्तिक आर्यन स्टारर चंदू चैंपियन (Chandu Champion) की तारीफ की. 

Advertisment

publive-image

विद्या बालन ने की कार्तिक आर्यन की तारीफ 

इस वीडियो में भूल भुलैया एक्ट्रेस ने कहा, "कार्तिक, कबीर और चंदू चैंपियन (Chandu Champion) की पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई. मैं कल्पना भी नहीं कर सकती कि फिल्म में कितनी मेहनत की गई है, लेकिन यह हर फ्रेम में दिखाई दे रही है. फिल्म बहुत इंस्पायरिंग है. मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि यह किसी की वास्तविक जीवन की कहानी है. जिन्होंने इतना कुछ सहा है. मैं शुरू से ही इसे देखने के लिए एक्साइटेड थी. इसलिए, अगर आपने इसे अभी तक नहीं देखा है, तो प्लीज देखें. 

चंदू चैंपियन 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में आई

कार्तिक की चंदू चैंपियन 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में आई और कबीर खान निर्देशित इस फिल्म को फैंस और क्रिटिक्स दोनों से पॉजिटिव रिव्यू मिल रही है. कहानी भारत के पहले पैरालिंपिक चैंपियन मुरलीकांत पेटकर (Murlikant Petkar) के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने ओलंपिक खेलों में देश के लिए प्रतिस्पर्धा की थी. यह भारतीय सेना में एक मुक्केबाज के रूप में और बाद में भारत में पैरालंपिक तैराक के रूप में उनके अनुभवों पर आधारित है.

भूल भुलैया 3 में कार्तिक के साथ काम करेंगी विद्या

 बता दें कि कार्तिक और विद्या पहली बार भूल भुलैया 3 में साथ काम करने वाले हैं. फिल्म में त्रिपती डिमरी और माधुरी दीक्षित ने भी इम्पॉटेंट रोल किया हैं. इस बीच, कार्तिक के पास आशिकी 3 सहित कई फिल्में हैं, और वह आगामी फिल्म में सलमान खान के प्रेम की भूमिका निभाने के लिए सोराज बड़जात्या के साथ चर्चा कर रहे हैं. दूसरी ओर, विद्या बालन को आखिरी बार प्रतीक गांधी, इलेना डिक्रूज और सेंधिल राममूर्ति के साथ दो और दो प्यार में देखा गया था. 

Source : News Nation Bureau

vidya balan फिल्म चंदू चैंपियन बुर्ज खलीफा Vidya Balan review Chandu Champion फिल्म चंदू चैंपियन विद्या बालन film Chandu Champion
Advertisment
Advertisment