Advertisment

Vidya Balan Look : विद्या बालन के नए लुक ने खींचा फैंस का ध्यान, भरभरकर की तारीफ

विद्या बालन (Vidya Balan) एक शानदार एक्ट्रेस हैं. हाल ही में अदाकारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है, जिसमें वो किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं, जिस किसी ने उनका ये नया लुक देखा है वो हैरान रह गया है.

Advertisment
author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
4  503  9040

Vidya Balan Look ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

विद्या बालन (Vidya Balan) एक शानदार अदाकारा हैं. एक्ट्रेस लंबे समय से फिल्मों में कुछ खास एक्टिव नहीं है. लेकिन उनके सोशल मीडिया पोस्ट और कुछ इंवेट्स में उनकी झलक देखने को बराबर देखने को मिलती है. हाल ही में अदाकारा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनके लुक को देखकर लोग उनके मुरीद हो गए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस रेड कलर का लॉन्ग सूट पहने हुए नजर आ रही हैं. उनके कानों के झुमके और बंधे हुए बाल ने मानों हर किसी का ध्यान खींच लिया है. एक्ट्रेस को देखकर फैंस सोशल मीडिया के जरिए उनकी भरभरकर तारीफ कर रहे हैं.  

Advertisment

यह भी पढ़ें : Sayaji Shinde B'Day : सयाजी शिंदे को आसानी से नहीं मिला ये मुकाम, चौकीदारी के साथ - साथ करना पड़ा था यह काम

विद्या बालन Post - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisment

आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस को फिल्म कुत्ते की स्क्रीनिंग पर देखा गया था, जिसकी तस्वीरों और वीडियोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा था. इसके अलावा विद्या ने हाल ही में अपना 'अंगूरी भाभी' (Angoori Bhabhi) अवतार सोशल मीडिया पर शेयर किया था. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील साझा की, जिसमें वो टीवी शो 'भाभीजी घर पर हैं' के एक डायलॉग को बोलती हुईं नजर आ रही हैं. 

बता दें कि विद्या ने वीडियो को कैप्शन भी दिया और लिखा, 'अंग्रेजी एक सेंसुअस भाषा' उनका पोस्ट कुछ ही समय में वायरल हो गया था और उनके प्रशंसकों से इस पोस्ट पर जबरदस्त प्यार देखने को मिला.  वहीं एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर अंगूरी भाभी उर्फ ​​शुभांगी अत्रे ने भी प्रतिक्रिया दी था, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. शुभांगी ने लिखा था, 'सही पकड़े हैं'. दोनों का ये अंदाज फैंस को बेहद पसंद आया, जो कमेंट्स बॉक्स पर साफ नजर आ रहा है. 

Bollywood News bollywood vidya balan Vidya balan photo vidya balan Film Vidya Balan Look
Advertisment
Advertisment