Advertisment

Neeyat: क्या फिल्म को लेकर घबरा रही हैं विद्या बालन? एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

विद्या बालन (Vidya Balan) से पूछा गया कि क्या वह चार साल के अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी को लेकर घबराई हुई हैं

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Vidya Balan

Vidya Balan( Photo Credit : Social media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म 'नियत' (Neeyat) में जासूस मीरा राव का किरदार निभाती नजर आएंगी. फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी और विद्या बालन की 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी होगी.  एक्ट्रेस की आखिरी नाटकीय रिलीज मिशन मंगल थी, जिसमें को-स्टार अक्षय कुमार, तापसी पन्नू और अन्य थे, जो 2019 में रिलीज हुई थी. अब जब एक्ट्रेस 4 साल बाद सिनेमाघरों में लौट रही है, और जल्द ही 7 जुलाई को उनकी ये फिल्म रिलीज हो जाएगी, तो उन्होंने फिल्म को लेकर कई खुलासे किए हैं. उन्होंने कहा है कि वह थोड़ी घबराई हुई है, लेकिन साथ ही एक्साइटेड और इस उम्मीद पर हैं कि फैंस उनकी आगामी फिल्म नियत को पसंद करेंगे.

Advertisment

बुधवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में विद्या बालन (Vidya Balan) से पूछा गया कि क्या वह चार साल के अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी को लेकर घबराई हुई हैं और क्या बॉक्स-ऑफिस नंबरों का दबाव उन पर पड़ता है. इसके जवाब में विद्या ने कहा कि हां, वह थोड़ी 'नर्वस' हैं. उन्होंने कहा कि वह हमेशा 'उत्साहित और घबराई हुई' महसूस करती हैं और अंतर नहीं बता सकतीं क्योंकि उनकी फिल्मों की रिलीज से कुछ दिन पहले भी उन्हें ऐसा ही महसूस होता है. एक्ट्रेस इस बात के लिए आभारी हैं कि लोगों को इस फिल्म से और उनसे उम्मीदें हैं और उन्हें उम्मीद है कि लोगों को इसे देखने में मजा आएगा.

ये भी पढ़ें-सना खान और अनस सैय्यद बने पेरेंट्स, एक्ट्रेस के घर आया नन्हा मेहमान

'प्रमोशन सबसे अच्छा वक्त है'

Advertisment

विद्या बालन ने आगे कहा कि बहुत उत्साह है क्योंकि उनकी आखिरी नाटकीय रिलीज, मिशन मंगल ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था, और उम्मीद है कि लोग सिनेमाघरों में आएंगे और नियत देखेंगे और इसे पसंद करेंगे. उन्होंने कहा कि प्रमोशन की सबसे अच्छी बात यह है कि उन्हें दबाव महसूस करने का समय नहीं मिलता है. “हम दिन के अंत तक बहुत थक जाते हैं और आपको जो महसूस हो रहा है उस पर विचार करने का समय नहीं मिलता है.'' विद्या ने कहा, मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि हर कोई फिल्म को कैसे स्वीकार करता है.

Source : News Nation Bureau

vidya balan latest-news vidya balan songs bollywood-actress Vidya Balan news Vidya Balan New Movie neeyat vidya balan video
Advertisment
Advertisment