Advertisment

जानिए क्यों अमिताभ बच्चन पर नजर रखना चाहती हैं विद्या बालन

खबरों की मानें तो विद्या बालन इंदिरा गांधी की बायोपिक में नजर आ सकती हैं

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
जानिए क्यों अमिताभ बच्चन पर नजर रखना चाहती हैं विद्या बालन

विद्या बालन-बिग बी

अगर 'बॉबी जासूस' की अभिनेत्री विद्या बालन को जासूस बना दिया जाए तो उनका कहना है कि वह मेगास्टार अमिताभ बच्चन पर नजर रखना पसंद करेंगी. अपने रेडिया शो 'धुन बदल के तो देखो' पर विद्या ने असल जिंदगी में लोगों पर नजर रखने की अपनी आदत के बारे में बात की.

Advertisment

विद्या के साथ बातचीत करते हुए रेडियो जॉकी ने पूछा कि असल जिंदगी में आप किस की जासूसी करना चाहेंगी. जिसपर 'बॉबी जासूस' की अभिनेत्री विद्या बालन ने अपने 'पा' को-स्टार बिग बी का नाम लिया और कहा कि दिवंगत श्रीदेवी उनकी आदर्श रहेंगी.

उन्होंने एक बयान में कहा, "मुझे कभी किसी पर नजर रखने की जरूरत का सामना नहीं करना पड़ा लेकिन मैं सभी के बारे में सब कुछ जानना चाहूंगी. मेरे अंदर इसका कीड़ा है..मुझे लोगों को जानना पसंद है."

विद्या ने कहा, "वह अमिताभ बच्चन की जासूसी करना चाहेंगी क्योंकि उनके विचार और उनकी भावनाएं उनके भाव से कभी नहीं झलकती. उनका चेहरा काफी गंभीर है, जिसे पढ़ पाना बहुत मुश्किल है. बिल्कुल वह कैमरा फेस करते हुए अलग होते हैं." विद्या का रेडिया शो 92.7 बिग एफएम पर प्रसारित हुआ.

Advertisment

अगर खबरों की मानें तो विद्या बालन इंदिरा गांधी की बायोपिक में नजर आ सकती हैं. इसके अलावा वह बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती के जीवन पर बनने वाली फिल्म में लीड रोल में नजर आ सकती हैं. फिल्म निर्देशक सुभाष कपूर मायावती की जीवनी पर एक फिल्म बनाने का विचार कर रहे हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)

Source : News Nation Bureau

vidya balan BSP mayawati Amitabh Bachchan Spy
Advertisment
Advertisment