logo-image
लोकसभा चुनाव

बॉलीवुड एक्टर ने किया साउथ सिनेमा का रुख, एक बार फिर खलनायक बन मचाएंगे तहलका

Vidyut Jammwal: विद्युत जामवाल ने साउथ सिनेमा का रुख कर लिया है. एक्टर एक बार फिर से निगेटिव रोल में काम कर सिल्वर स्क्रीन पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Updated on: 11 Jun 2024, 05:30 PM

नई दिल्ली:

Vidyut Jammwal South Movie Debut: आज विद्युत जामवाल की बॉलीवुड के बड़े एक्शन स्टार्स में  गिनती होती है. अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि विद्युत अपने धांसू स्टंट के जरीए भी लोगों के दिलों में राज करते हैं. लेकिन पिछले कुछ सालों से एक्टर की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही हैं. ऐसे में अब विद्युत ने साउथ सिनेमा का रुख कर लिया है. एक्टर एक बार फिर से निगेटिव रोल में काम कर सिल्वर स्क्रीन पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है. निर्माता एआर मुरुगादॉस की फिल्म में विद्युत नजर आने वाले हैं. 

खूंखार खलनायक बने विद्युत

डायरेक्टर एआर मुरुगदास (AR Murugadoss) एक्टर शिवाकार्तिकेयन (Sivakarthikeyan) के साथ एक तमिल फिल्म बना रहे हैं,इस फिल्म का टाइटल ‘एसके 23’(SK 23) है. यह शिवाकार्तिकेयन की 23वीं फिल्म है. इस मूवी में अब विद्युत जामवाल की एंट्री हो गई है. वह फिल्म में हीरो नहीं बल्कि खूंखार खलनायक के रूप में नजर आएंगे. बता दें, ये पहली बार नहीं है जब विद्युत स्क्रीन पर विलेन का किरदार निभाएंगे. वो इससे पहले भी साल 2011 में जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'फोर्स' (Force) में निगेटिव रोल प्ले कर चुके हैं. इस फिल्म से ही विद्युत ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इस फिल्म से उन्होंने बेस्ट मेल डेब्यू के फिल्मफेयर अवॉर्ड सहित कई पुरस्कार अपने नाम किए थे. ये फिल्म तमिल मूवी Kaakha Kaakha की रीमेक थी.

कमाल का है विद्युत का बियर्ड लुक

वहीं,  एआर मुरुगदास की फिल्म में विद्युत की एंट्री का ऐलान प्रोडक्शन हाउस श्री लक्ष्मी मूवीज (Sri Laxmi Movies) के ट्विटर हैंडल पर किया गया है. जिसमें आप देख सकते हैं की कैसे विद्युत काम में फोक्शड दिख रहे हैं और डायरेक्टर उन्हें समझा भी रहे हैं. वीडियो में विद्युत जामवाल स्टाइलिश अंदाज में कैमरे के सामने एंट्री मारते हैं. उनका बियर्ड लुक कमाल का लग रहा है. डायरेक्टर एआर मुरुगदास विद्युत से बात करते हुए भी नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया- ‘हम उस खलनायक को वापस ला रहे हैं, जिसने सभी को आतंकित कर दिया था. फिल्म की टीम में आपका स्वागत है विद्युत जामवाल.’

ये भी पढ़ें- पिता ने बिजनेस तो मां ने छोड़ी सरकारी नौकरी, तब 'फूल कुमारी' बनीं नितांशी गोयल