Advertisment

दूल्हा-दुल्हन बने दिखें विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु, फैंस की थम गई सांसे...

एक्टर विजय देवरकोंडा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुशी टाइटल ट्रैक का एक हिस्सा शेयर किया है, जिसमें उनकी और सामंथा रुथ प्रभु की ऑन-स्क्रीन शादी का सीन है. साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की अगली फिल्म कुशी है, जिसका

author-image
Garima Sharma
New Update
samantha

Vijay Deverakonda( Photo Credit : FILE PHOTO)

एक्टर विजय देवरकोंडा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुशी टाइटल ट्रैक का एक हिस्सा शेयर किया है, जिसमें उनकी और सामंथा रुथ प्रभु की ऑन-स्क्रीन शादी का सीन है. साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की अगली फिल्म कुशी है, जिसका टाइटल सॉन्ग हाल ही में रिलीज हुआ है. इसी दौरान फिल्म के एक्टर विजय देवरकोंडा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म कुशी के एक सीन को शेयर किया है, जिसमें उन्हें एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के साथ दूल्हा-दुल्हन बने जोड़े में देखा जा सकता है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

फिल्म के सभी सॉन्ग रहे धमाकेदार

कुशी फिल्म एक्टर की आगामी फिल्म है जो कुछ और नहीं तो रोमांस और अच्छे गानों की गारंटी देती है. अब तक इस फिल्म के रिलीज हुए सभी गाने धमाकेदार साबित हुए हैं. हर कोई इन गानों को गुनगुना रहा है, और वे ऐसा क्यों नहीं करेंगे? ये गाने अट्रैक्टिव हैं. जो लोगों को खूब पसंद भी आ रही हैं.  कुशी का टाइटल ट्रैक रिलीज़ होने वाला फिल्म का आखिरी गाना था, और अब, विजय देवरकोंडा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गाने का एक हिस्सा शेयर किया है, जिसमें उनकी और सामंथा रुथ प्रभु की ऑन-स्क्रीन शादी के पल को एक साथ देखा जा सकता है.

Advertisment

एक्टर्स के बीच शानदार केमिस्ट्री दिखी

इन लीड एक्टर्स के बीच शानदार केमिस्ट्री देखी जा सकती है. फिल्म का गाना रिलीज़ होने के बाद भी वीडियो में शादी की झलकियां सामने आईं. कुशी से विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की शादी का मोमेंट से आपको मेसमराइज कर देगा. कुशी गानों में विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की शानदार केमिस्ट्री नज़र आ रही है. कुशी टाइटल ट्रैक को शेयर करने के साथ, विजय ने एक कैप्शन भी शेयर किया जिसमें लिखा था, "हर बार जब आप उसे देखते हैं, तो आपको ऐसा ही महसूस होता है कुशी.

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor, Kiara Advani: दोनों स्टार्स को एक साथ फिल्म में देखना चाहते हैं फैंस, ट्वीट कर की डिमांड

Advertisment

रोमांटिक फिल्मों को वापस लाने की उम्मीद 

विजय का कैप्शन गाने के सीन्स और गानों बोल हैं. यह गाना उस खुशी के बारे में है जो विजय के किरदार को सामंथा के किरदार के कारण महसूस होती है.  कुशी एक बार फिर रोमांटिक फिल्मों को स्क्रीन पर वापस लाने की उम्मीद कर रही हैं, और आशा करते हैं कि फिल्म ऐसा करने में सफल होगी. 

Source : News Nation Bureau

Samantha Ruth Prabhu vijay deverakonda samantha Film kushi vijay deverakonda movie Vijay Deverakonda
Advertisment
Advertisment