Advertisment

VD13: लगातार फ्लॉप देने के बाद विजय देवरकोंडा को इस फिल्म से हैं खास उम्मीद

साउथ फिल्मों के फेमस एक्टर विजय देवरकोंडा की अगली फिल्म VD13 है, जिसे लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है. इसकी एक बड़ी वजह विजय के साथ मृणाल ठाकुर की जोड़ी है. हर कोई इस नई ऑनस्क्रीन जोड़ी को लेकर एक्साइटेड है.

author-image
Garima Sharma
New Update
vijay mrunal

VD13 ( Photo Credit : FILE PHOTO)

साउथ फिल्मों के फेमस एक्टर विजय देवरकोंडा की अगली फिल्म VD13 है, जिसे लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है. इसकी एक बड़ी वजह विजय के साथ मृणाल ठाकुर की जोड़ी है. हर कोई इस नई ऑनस्क्रीन जोड़ी को लेकर एक्साइटेड है. मृणाल ने सीता रामम के साथ तेलुगु सिनेमा में इतनी शानदार शुरुआत की, तो जाहिर तौर पर हर कोई यह जानने के लिए एक्साइटेड होगा कि अभिनेत्री आगे क्या करेगी. तेलुगु में अपनी पहली फिल्म में, अभिनेत्री ने अपनी एक्टिंग के दम पर सबका दिल जीत लिया.

Advertisment

वीडी13 में विजय देवरकोंडा के साथ मृणाल होंगी

अब, नए रिपोर्टों के मुताबिक, मृणाल वीडी13 में विजय देवरकोंडा के साथ एकमात्र मेन लीड में नहीं होंगी. जानकारी के मुताबिक, फिल्म में एक नहीं बल्कि दो फीमेल लीड होंगी. अफवाह है कि VD13 में दूसरी लीड दिव्यांशा कौशिक होंगी. दिव्यांशा कौशिक, मृणाल ठाकुर और विजय देवरकोंडा के साथ परशुराम की वीडी13 में अभिनय कर सकती हैं. नए चर्चा के अनुसार, मृणाल फिल्म में एकमात्र फीमेल लीड नहीं होंगी. सेकेंड लीड के तौर पर दिव्यांशा कौशिक उन्हें कुछ कंपनी देंगी. 

कास्टिंग को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं

Advertisment

VD13 में दिव्यांशा की कास्टिंग को लेकर अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है. लेकिन ऐसी खबरें जोरों पर हैं कि एक्ट्रेस फिल्म में जरूर नजर आएंगी. अब देखना यह है कि क्या यह खबर वाकई सच है या नहीं. फिल्म की शूटिंग फिलहाल जारी है. इसके बाद, हमें विजय देवरकोंडा को निर्देशक शिवा निर्वाण की फिल्म कुशी में सामंथा रुथ प्रभु के साथ देखने को मिलेगा. अगर इस फिल्म अच्छी प्रतिक्रिया मिलती है, तो VD13 के प्रति प्रचार निश्चित रूप से बढ़ जाएगा. विजय पिछले कुछ समय से लगातार फ्लॉप फिल्मों के कारण बॉक्स ऑफिस पर बुरे दौर से गुजर रहे हैं.

लाइगर-साला क्रॉसब्रीड की हुई थी हर तरफ से आलोचना 

उनकी आखिरी रिलीज, पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित लाइगर-साला क्रॉसब्रीड की हर तरफ से आलोचना हुई थी. हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. VD13 पर वापस आते हुए, यह 2018 में गीता गोविंदम के बाद विजय और परसुराम के बीच दूसरा कोलाब्रेशन है. फिल्म में विजय के साथ रश्मिका मंदाना थीं.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

vijay deverakonda video Vijay Deverakonda film Vijay Deverakonda Rashmika Mandanna Vijay Deverakonda
Advertisment
Advertisment