Advertisment

सामंथा के साथ बेडरूम में रोमांटिक हो गए विजय देवेरकोंडा, वायरल हो गया VIDEO

वीडियो में विजय और सामंथा को बिस्तर पर एक-दूसरे को गले लगाते आराम से सोते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है. नई ऑन-स्क्रीन जोड़ी ने अपनी केमिस्ट्री से फैंस को इम्प्रेस कर दिया. 

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
kushi

Vijay Deverakonda-Samantha Romance( Photo Credit : Social Media)

Vijay Deverakonda-Samantha Romance: साउथ स्टार विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु जल्द ही एक रोमांटिक फिल्म 'कुशी' में नजर आने वाले हैं. दोनों ही स्टार फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. फिलहाल, सोशल मीडिया पर विजय और सामंथा का एक इंटिमेट वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें दोनों बेडरूम में रोमांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सामंथा और विडय की केमेस्ट्री देख फैंस भी दंग रह गए हैं. इंस्टाग्राम पर ये वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है.  

Advertisment

कुशी में विजय और समांथा पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. फिल्म में दोनों की लव स्टोरी दिखाई जाएगी. हाल में कुशी का दूसरा गाना 'आराध्या' रिलीज किया था. इस गाने में समांथा और विडय के बीच जबरदस्त रोमांस और केमेस्ट्री देखने को मिली थी. अब विजय ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने से अपना फेवरेट सीन शेयर किया है. इस सीन को एक्टर अपना फेवरेट प्यार जताने का तरीका बताते नजर आए.

'लाइगर' एक्टर ने गाने से एक छोटी सी क्लिप शेयर करते हुए लिखा, 'वह अपनी लाइफ में इसी तरह का प्यार चाहते हैं.' वीडियो में विजय और सामंथा को बिस्तर पर एक-दूसरे को गले लगाते आराम से सोते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है. नई ऑन-स्क्रीन जोड़ी ने अपनी केमिस्ट्री से फैंस को इम्प्रेस कर दिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

Advertisment

दूसरी ओर, सामंथा ने भी आराध्या गाने के गाने को शेयर किया. वो विजय को टिफिन बॉक्स देते हुए और ऑफिस जाने के लिए विदा करते नजर आ रही हैं. उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, “मुझे उम्मीद है कि आपको वह प्यार मिलेगा जिसके आप वास्तव में हकदार हैं #kushi

कुशी के रोमांटिक नंबर आराध्या के तेलुगु वर्जन को सिड श्रीराम और चिन्मयी श्रीपदा ने गाया है. इसे तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में भी रिलीज़ किया गया था. यह गाना जहां संगीत प्रेमियों के बीच तुरंत हिट हो गया. फैंस सामंथा और विजय की जोड़ी को हिट बता रहे हैं. 'कुशी' इसी साल 1 सितंबर 2023 को रिलीज होगी. 

Source : News Nation Bureau

kushi stars kushi release date समांथा रुथ प्रभु Samantha कुशी विजय देवरकोंडा समांथा फिल्म Vijay Deverakonda film kushi Vijay Deverakonda Instagram विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda
Advertisment
Advertisment