Advertisment

Samanth-Vijay Dance: सामंथा को गोद में उठाकर ले झूमे विजय देवरकोंडा, डांस परफॉर्मेंस से स्टेज पर लगाई आग

खुशी म्यूजिक इवेंट में सामंथा और विजय के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली थी. दोनों ने फिल्म के कुछ पॉपुलर गानों पर डांस किया था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Samanth Vijay Deverakond Dance

Samanth-Vijay Deverakond Dance( Photo Credit : Social Media)

Samanth-Vijay Deverakond Dance: साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakond) और एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपकमिंग फिल्म खुशी को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. हाल ही में कुशी का म्यूजिक लॉन्च किया गया था. इवेंट में विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु ने एक धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी थी. दोनों ने स्टेज पर सबके सामने रोमांस करके स्टेज पर आग लगा दी थी.  

Advertisment

खुशी म्यूजिक इवेंट में सामंथा और विजय के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली थी. दोनों ने फिल्म के कुछ पॉपुलर गानों पर डांस किया था. इस परफॉर्मेंस ने विजय ने कभी सामंथा को अपनी गोद में उठा लिया तो कभी उन्हें प्यार से निहारते नजर आए. दोनों का परफॉर्मेंस देख सोशल मीडिया पर लोग झूम उठे.  इवेंट के लिए, सामंथा ने मैचिंग शिमर ब्लाउज के साथ फ्लोरल ब्लैक एंड व्हाइट स्कर्ट पहना था. इस आउटफिट में एक्ट्रेस कमाल की लग रही थीं. वहीं, विजय ऑल-व्हाइट लुक में नजर आएट उन्होंने सफेद कुर्ता पहना था, जिसके साथ मैचिंग जैकेट और बॉटम थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

खुशी में मुरली शर्मा, जयराम, सचिन खेडाकर, सरन्या प्रदीप और वेनेला किशोर भी अहम रोल में हैं. उम्मीद है कि फिल्म को पूरे भारत में बड़े पैमाने पर ओपनिंग मिलेगी, अकेले तेलुगु वर्जन ने लगभग 50 करोड़ रुपये कमाए हैं. फिल्म के गानों ने रिलीज के बाद से ही फैन्स के बीच धूम मचा दी है.  खुशी 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसे पूरे भारत में तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. 

Advertisment

विजय देवरकोंडा और सामंथा आगामी फिल्म खुशी में एक साथ नजर आएंगे. रोमांटिक कॉमेडी शिवा निर्वाण द्वारा निर्देशित और माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित है. फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के लिए हैदराबाद में एक म्यूजिक इवेंट आयोजित किया था. इस इवेंट में देवरकोंडा और सामंथा की डांस परफॉर्मेंस के साथ-साथ सिंगर सिड श्रीराम की परफॉर्मेंस भी शामिल थी. इवेंट में जावेद अली, अनुराग कुलकर्णी और हरि चरण ने भी परफॉर्म किया था.  हैदराबाद के एचआईसीसी कन्वेंशन में आयोजित कार्यक्रम में चिन्मयी, हरि शंकर, पद्मजा श्रीनिवासन, दिव्या एस मेनन और भावना इसवी ने भी परफॉर्मेंस दी थीं.  

Source : News Nation Bureau

सामंथा रुथ प्रभु समांथा Samantha Ruth Prabhu खुशी म्यूजिक लॉन्च खुशी ट्रेलर खुशी Kushi Star Cast Kushi Music Launch Kushi Audio Launch KushiKushi musical concert विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda
Advertisment
Advertisment