Advertisment

Vijay Deverakonda ने चुपके से बनाई सामंथा की ये वीडियो, शेयर की रील

एक्टर विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कुशी' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में एक्टर के साथ पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु नजर आने वाली हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
Vijay Deverakonda ने चुपके से बनाई सामंथा की ये वीडियो, शेयर की रील

Vijay Deverakonda ( Photo Credit : Social Media)

एक्टर विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कुशी' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में एक्टर के साथ पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु नजर आने वाली हैं. दोनों स्टार्स के फैंस उन्हें इस प्रोजेक्ट में एक साथ देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. दोनों सितारे ए-दूसरे के साथ रियल लाइफ में भी काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं, और सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ पोस्ट शेयर करते रहते हैं. हाल ही में विजय देवरकोंडा ने एक इंस्टाग्राम रील शेयर की थी, जिसमें उनकी 'कुशी' की को-स्टार सामंथा रुथ प्रभु को भी देखा जा सकता है. 

Advertisment

आपको बता दें कि,  विजय देवरकोंडा ने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म कुशी के गाने 'ना रोजा नुव्वे' पर एक रील बनाई. वीडियो इन शब्दों के साथ शुरू होती है, "कुशी के इस गाने पर सामंथा बिना बिताए रील बना रहा हूं." फिर, हम विजय को उनकी फिल्म कुशी के सेट पर समांथा के साथ फिल्म की शूटिंग करते हुए देख सकते हैं. वीडियो के आखिरी शॉट में विजय समांथा के पीछे से आकर उनके गले भी लगते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

विजय देवरकोंडा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो को कैप्शन दिया, “#Kushi कभी भी उसे यह बताने का अवसर नहीं खोती है कि वह आपके लिए कितना मायने रखती है. भले ही उसे हमेशा इसका एहसास न हो. #KushiReel.” रोमांटिक नंबर "ना रोजा नुव्वे" जिस पर विजय ने इंस्टाग्राम रील बनाया था, 9 मई को उनके जन्मदिन पर जारी किया गया था. बता दें कि यह फिल्म 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

Advertisment

यह भी पढे़ं - CM Yogi Adityanath ने देखी 'द केरेला स्टोरी', थिएटर का वीडियो वायरल

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आउट हुआ फैंस ने कमेंट्स से पोस्ट पर ढेर लगादी.  इंस्टाग्राम यूजर्स में से एक ने वीडियो पर कमेंट किया, “Awwwwww… हैप्पी टू यू स्माइलिंग हैप्पीली सैम.” एक और यूजर ने लिखा, "यह बहुत प्यारा है." एक फैन ने यह भी लिखा, "वे एक साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं." एक फैन ने कुशी की रिलीज के लिए उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "इसे बार-बार देख रहा हूं और इस फिल्म का इंतजार कर रहा हूं."

फिल्म का कास्ट के बारे में बात करें तो, इस फिल्म में वेन्नेला किशोर, जयराम, सचिन खेडेकर और मुरली शर्मा जैसे कई कलाकार भी शामिल हैं.

Advertisment

vijay deverakonda samatha Entertainment News Samantha Ruth Prabhu vijay deverakonda news vijay deverakonda kushi kushi Vijay Deverakonda Instagram Vijay Deverakonda
Advertisment
Advertisment