Advertisment

Siddharth Mallya Wedding: विजय माल्या के बेटे की हो रही है ग्रैंड शादी, आखिर कौन है होने वाली दुल्हन ?

बिजनेसमैन और किंगफिशर के मालिक विज्य माल्या भारत से भगोड़ा घोषित हैं. उनपर करोड़ों की धोखाधड़ी और देश छोड़कर भागने के आरोप हैं

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Siddharth Mallya Wedding

Siddharth Mallya Wedding( Photo Credit : social media)

Siddharth Mallya Wedding: बिजनेसमैन विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या जल्द शादी रचाने जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ का वेडिंग कार्ड वायरल हो रहा है. वेडिंग कार्ड को नेटफ्लिक्स सीरीज 'ब्रिजर्टन' की थीम के साथ लॉन्च किया गया है. विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की घोषणा की है. उन्होंने गर्लफ्रेंड जैस्मीन के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा की है. अब हर कोई होने वाली मिसेज माल्या के बारे में जानना चाहता है. दरअसल, सिद्धार्थ की होने वाली दुल्हन एक विदेशी हैं. 

Advertisment

सिद्धार्थ का वेडिंग कार्ड

सिद्धार्थ माल्या अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मीन से शादी करने जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह खबर शेयर करते हुए सिद्धार्थ माल्या ने इंस्टाग्राम पर जैस्मीन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है. इस पोस्ट को उनके समर्थकों और सोशल मीडिया फॉलोअर्स से ढेरों प्यार और शुभकामनाएं मिली हैं. सिद्धार्थ माल्या ने पोस्ट में लिखा, "शादी का सप्ताह शुरू हो गया है." इस पोस्ट के साथ उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की है जिसमें वह सफेद सूट पहने हुए हैं और जैस्मीन ने सफेद रंग की फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sid (@sidmallya)

कौन हैं सिद्धार्थ माल्या की होने वाली दुल्हन

सिद्धार्थ माल्या की मंगेतर जैस्मीन के बारे में ज़्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है. हालाxकि, उनके इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल के अनुसार, जैस्मीन संयुक्त राज्य अमेरिका में रहती थीं. उनके कई पोस्ट में उनका स्थान लॉस एंजिल्स बताया गया है. वह एक इन्फ्लुएंसर हैं जो घूमने-फिरने का शौक रखती हैं. सिद्धार्थ और जैस्मीन एक-दूसरे को कई साल से डेट कर रहे हैं. 

Advertisment

ऐसे किया सिद्धार्थ माल्या ने प्रपोज

सिद्धार्थ माल्या ने पिछले साल नवंबर में बताया था कि उन्होंने हैलोवीन 2023 पर जैस्मीन को प्रपोज किया था. एक तस्वीर में, वह घुटनों के बल बैठकर जैस्मीन को प्रपोज करते हुए दिखाई दे रहे थे. दूसरी तस्वीर में जैस्मीन अपनी सगाई की अंगूठी दिखाते हुए पोज दे रही थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by jasmine (@jassofiaa)

सिद्धार्थ माल्या एक अभिनेता और मॉडल हैं और उनके पिता विजय माल्या यूबी ग्रुप के पूर्व अध्यक्ष हैं. लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में जन्मे सिद्धार्थ का लालन-पालन लंदन और यूएई में हुआ और उन्होंने वेलिंगटन कॉलेज और क्वीन मैरी यूनिवर्सिटी ऑफ़ लंदन से पढ़ाई की है. सिद्धार्थ का नाम दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ जैसी बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ भी जुड़ चुका है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

सिद्धार्थ माल्या विजय माल्या बॉलीवुड न्यूज jasmine siddharth mallya vijay mallya Bollywood News
Advertisment
Advertisment