Advertisment

Vijay Varma ने खुद को रोस्ट करते हुए Darlings के पोस्टर का बनाया मजाक!

फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) में आलिया भट्ट के पति हमजा का किरदार विजय वर्मा (Vijay Varma) ने निभाया था. जिसे जाहिर है कि लोगों द्वारा पसंद नहीं किया गया, लेकिन विजय की एक्टिंग को काफी सराहा गया. एक्टर ने हाल ही में अपने लुक पर बात की है.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
vijay verma

विजय वर्मा ने कही ये बात( Photo Credit : Social Media)

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) में आलिया भट्ट (Vijay Varma Alia Bhatt) के पति हमजा का किरदार विजय वर्मा (Vijay Varma) ने निभाया था. जाहिर है कि ये किरदार आपको जितना नापसंद होगा, उतनी ही विजय की एक्टिंग आपको पसंद आयी होगी. हालांकि, इस फिल्म में विजय किसी डैशिंग, हैंडसम हसबेंड जैसे नहीं दिखे. बल्कि उन्होंने एक टिपिकल हसबेंड का रोल निभाया, जो अपनी बीवी को खूब मारता-पीटता है और उसे किसी और के साथ देखकर जल उठता है. ऐसे में विजय (Vijay Varma on his darlings loook) के लुक को भी किरदार के मुताबिक रखा गया. जिस पर हाल ही में उन्होंने खुद को रोस्ट (Vijay Varma roasted himself) करते हुए बात की. लेकिन लोगों का कहना है कि उन्होंने फिल्म के पोस्टर का मजाक बनाया. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल, नेटफ्लिक्स ने हाल ही में 'द रोस्ट ऑफ विजय वर्मा' (The Roast of Vijay Varma) के नाम से एक वीडियो रिलीज की है. जिसमें विजय खुद को रोस्ट करते दिखाई पड़ रहे हैं.  वीडियो में विजय (Vijay Varma latest statement) कहते हैं, ''आप लोगों ने डार्लिंग्स देखी होगी. यह सच है कि मेरा चेहरा पोस्टरों कुछ खास नहीं दिखा और अगर है भी तो पोस्टरों में कहीं छिपा है. लेकिन सीन्स में यह चेहरा भूलाया नहीं जा सकता. सभी कहते हैं कि मैं स्टार नहीं हूं, मैं स्टार नहीं हूं. यह अजीब है क्योंकि उन्होंने मुझे रिव्यू में एक्स्ट्रा स्टार पाने के लिए फिल्मों में कास्ट किया. मैं वह स्टार हूं." एक्टर का बयान इस समय लोगों के बीच चर्चा में है. जिसको लेकर जहां कुछ लोगों ने उनकी तारीफ की है. जबकि कुछ ने 'डार्लिंग्स' के पोस्टर की तारीफ करते हुए कहा है कि एक्टर ने उसका मजाक बनाया. 

इसके अलावा विजय का एक बयान (Vijay Varma interview) भी चर्चा में बना हुआ है. जिसमें उन्होंने अपनी सफलता और उस पर अपने परिवार की प्रतिक्रिया पर उन्होंने बात की है. जिसमें उन्होंने कहा, "उनके मन में इसके लिए बहुत अधिक सम्मान नहीं है. मेरी मां बहुत सामान्य घरेलू महिला हैं. वह ज्यादातर अपने काम में व्यस्त रहती हैं. हां, अब उन्होंने कहा है कि मैं भूख से नहीं मरूंगा और मैं आराम से अपना जीवन जी सकती हूं. हर बार जब मेरी मां मुझे वीडियो कॉल करती हैं, तो वह मुझसे कहती है कि मैं पतला हो गया हूं. वह हमेशा मुझसे पूछती है कि क्या मैं अपना खाना ठीक से नहीं खा रहा हू." विजय के इस बयान से पता चलता है कि वो और उनके परिवारवाले कितने जमीन से जुड़े इंसान हैं. 

Advertisment

vijay varma roast OTT and women content darlings vijay varma roast netflix The Roast of Vijay Varma vijay varma darlings Vijay Varma vijay varma on darlings poster
Advertisment
Advertisment