Advertisment

'Darlings' के अपने किरदार से नफरत करते हैं Vijay Verma,जानें वजह

एक्टर विजय वर्मा (Vijay Verma) आज कल अपनी फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) को लेकर काफी सुर्खियां बटार रहे है. साथ ही अब यह भी सुनने में आ रहा है कि वे अपनी हालिया फिल्म 'डार्लिंग्स' के अपने किरदार हमजा शेख को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं.

author-image
Apoorv Srivastava
New Update
darlings

Vijay Verma hates his character in 'Darlings', know the reason( Photo Credit : Social Media)

एक्टर विजय वर्मा (Vijay Verma) आज कल अपनी फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) को लेकर काफी सुर्खियां बटार रहे है. साथ ही अब यह भी सुनने में आ रहा है कि वे अपनी हालिया फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) के अपने किरदार हमजा शेख (Hamza Sheikh) को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं. बता दें कि एक इंटरव्यू में, विजय (Vijay Verma) ने कहा था कि वह अपनी इस नेटफ्लिक्स फिल्म को फिर कभी नहीं देखेंगे. इसेक अलावा विजय ने अपने पसंदीदा सीन के बारे में भी बताया.

Advertisment

दरअसल, फिल्म में विजय 'हमजा' (Hamza Sheikh) के किरदार में दिखाई दिए थे, जो एक शराबी है और घरेलू हिंसा का सहारा लेता है और वह शराब पीने के बाद अपनी पत्नी बदरू (Alia Bhatt) को मारता है. कहानी, एक डार्क कॉमेडी है, और यह कहानी आलिया और विजय की शादी के इर्द-गिर्द घूमती है.

एक इंटरव्यू में, विजय ने बताया था कि, "अपने आप को इस आदमी से नफरत करते हुए देखना एक कठिन अनुभव है. लेकिन मैं इस फिल्म को देख चुका हूं, और अब मैं इसे फिर कभी नहीं देखने वाला, जो हमे करना पडा फिल्म बनाने के दौरान हमने किया, जो मुझे देखते समय देखना था, मैंने देखा है. मैंने इसकी शूटिंग के तुरंत बाद फिल्म छोड़ दी. इसे कैसे लिया जाएगा और मेरे सभी डर अब शांत हो गए हैं. मैं एक अच्छी जगह पर हूं, आखिर में. मेरे पसंदीदा सीन जुल्फी (Roshan Mathew) हैं. यह वह सीन हैं जिन्हें मैं बहुत अधिक महसूस किए बिना देख सकता हूं ... मैं हमजा से नफरत करता हूं, लेकिन वह सीन जहां वे दोनों स्कूटर पर हैं और वह पूछता है, 'क्या यह सेंट है या पाउडर है? क्या लड़कियां इससे इम्प्रेस होती हैं?' मुझे उस सीन में मजा आया था."

यह भी पढें - Janmashtami 2022: जब लोगों को टीवी के इन सितारों में नजर आई मनमोहक कृष्ण की छवि, फिर इस तरह से जन्माष्टमी मनी

Advertisment

अब बात करें एक्टर को वर्कफ्रंट की तो, विजय के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) का करीना कपूर (Kareena Kapoor) और जयदीप अहलावत (Jaydeep Alhawat) के साथ 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' (The Devotion of Suspect X) के ऊपर बन रही फिल्म शामिल है. वह 'दहाड़' में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha),'मिर्जापुर 3' (Mirazapur 3) और सुमित सक्सेना के एक अनटाइटल्ड  प्रोजेक्ट में भी दिखाई देंगे.

Alia Bhatt Darlings Look alia bhatt darlings darlings songs darlings trailer reaction darlings Vijay Verma vijay verma alia bhatt darlings on netflix darlings teaser review darlings movie trailer alia bhatt darlings interview darlings netflix
Advertisment
Advertisment