Advertisment

विजय वर्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की मजेदार पोस्ट, बोलें- 'मिर्जापुर के फैन्स की गलियां खा के भी...'

विजय वर्मा ओटीटी वेब सीरीज मिर्जापुर में दोहरी भूमिका निभाते नजर आएंगे, जिसमें वह दद्दा त्यागी के दोनों बेटों, जुड़वा भाइयों भरत त्यागी और शत्रुघ्न त्यागी की भूमिका निभा रहे हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Vijay Verma post on Instagram

Vijay Verma post on Instagram( Photo Credit : file photo)

सबसे शानदार भारतीय ओटीटी वेब सीरीज रही मिर्जापुर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  सभी की निगाहें विजय वर्मा और सीजन 3 पर हैं. हाल ही में विजय ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की है. जिसके बाद की एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई है. 'मिर्जापुर 3' को लेकर फैंस को नई अपडेट मिली है, मिर्जापुर 3 पर अपडेट देते हुए विजय फैंस के बीच उत्साह पैदा कर रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि कुछ दिनों पहले, उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें सुझाव दिया गया था कि मेकर दो दिनों के भीतर कुछ खुलासा करेंगे.

Advertisment

विजय ने डबल रोल निभाया

इस बार मिर्जापुर में विजय ने डबल रोल निभाया है, जिसमें वह जुड़वा भाइयों भरत त्यागी और शत्रुघ्न त्यागी का किरदार निभा रहे हैं, जो दद्दा त्यागी बेटे हैं. मिर्जापुर 3 के अलावा, विजय की शानदार फिल्मोग्राफी में 'IC81 - द खंडहर हाईजैक', 'उल जलूल इश्क' और 'मटका किंग' शामिल हैं. अपने लेटेस्ट पोस्ट में विजय ने लिखा, मिर्जापुर के फैन्स की गालियां खाके भी पोज करने का घमंड है. जिसमें उन्होंने अपने सेंस ऑफ ह्यूमर को दिखाया और फैन्स को चौंका दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mirzapur Amazon (@yehhaimirzapur)

Advertisment

इस दिन रिलीज होगी मिर्जापुर 3

इस तस्वीर के बाद फैन्स अब इस पहेली को सुलझाने में लग गए हैं. कई सितारों ने कमेंट करते हुए सीरीज की रिलीज डेट भी बताई. कुछ लोगों का कहना है कि सीरीज 5 जुलाई को आएगी, जबकि कई फैंस का कहना है कि सीरीज 7 जुलाई को रिलीज होगी. तस्वीर में जिस तरह से कई किरदार हैं. उसे देखने के बाद फैंस इसकी रिलीज डेट का अंदाजा लगा रहे हैं. तस्वीर में एक कार है, जिस पर 'मिर्जापुर का राजा' लिखा है और इसके साथ नंबर 5 और 7 भी लिखा है. 

'मिर्जापुर' एक पॉपुलर गैंगस्टर ड्रामा

Advertisment

'मिर्जापुर' एक पॉपुलर गैंगस्टर ड्रामा है. इसका पहला सीजन 2018 में आया था जिसे काफी पसंद किया गया था. दूसरे सीजन का प्रीमियर अक्टूबर 2020 में हुआ था. इस बार भी अपने उतार-चढ़ाव के साथ इस सीजन ने ऑडियंस को अपनी सीट से बांधे रखा है. जैसे-जैसे सीरीज ऑडियंस का मनोरंजन कर रही है, वैसे-वैसे इसकी तीसरी किस्त का उत्साह भी चरम पर पहुंच गया है. पंकज त्रिपाठी, अली फजल और श्वेता त्रिपाठी समेत शानदार कलाकारों के साथ इस सीरीज का तीसरा पार्ट रिलीज हो रहा है. 

Source : News Nation Bureau

Vijay Verma Vijay Verma post on Instagram Vijay Verma Instagram
Advertisment
Advertisment