Advertisment

Vijay Verma-Tamannaah Bhatia: कब दूल्हा बनेंगे विजय वर्मा? बोले -हर कॉल पर पूछती हैं मां

एक्टर (Vijay Verma) ने कहा कि उन्होंने इन सवालों पर कभी विचार नहीं किया और केवल अपना करियर बनाने पर ध्यान केंद्रित किया.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Vijay Verma -Tamannaah Bhatia

Vijay Verma -Tamannaah Bhatia( Photo Credit : social media)

एक्टर विजय वर्मा (Vijay Verma) इन दिनों एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के साथ अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में हैं. पिछले कई दिनों से उनके रिलेशन को लेकर अफवाहें उड़ रही थीं. हाल ही में एक्टर ने तमन्ना (Tamannaah Bhatia) को लेकर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं और रिलेशनशिप पर चल रही अफवाहों को स्वीकार किया है. इसी बीच अब विजय (Vijay Verma) ने शादी को लेकर घर का कितना प्रेशर है, घरवाले क्या बोल रहे हैं, इस पर खुलकर बात की है. हाल ही में एक इंटरव्यू में, विजय वर्मा (Vijay Verma) से पूछा गया कि क्या उन्हें आगामी शादी लाइफ को लेकर फैमिली ने कभी सवाल किए. विजय ने जवाब दिया कि वह पहले से ही इस तरह के दबाव से परिचित थे. उन्होंने कहा, ''मैं मारवाड़ी हूं. हमारे समुदाय में, लड़कों की शादी की उम्र 16 साल मानी जाती है. इसलिए, यह सब मेरे साथ बहुत पहले शुरू हुआ और बहुत जल्दी खत्म भी हो गया क्योंकि मैं शादी की उम्र पार कर चुका था. इसके अलावा, मैं तब तक एक अभिनेता बन चुका था इसलिए यह भी था.''

Advertisment

एक्टर (Vijay Verma) ने कहा कि उन्होंने इन सवालों पर कभी विचार नहीं किया और केवल अपना करियर बनाने पर ध्यान केंद्रित किया. लेकिन उनकी मां उनकी शादी को लेकर हमेशा जिद पर अड़ी रहीं. विजय (Vijay Verma)  ने कहा, ''मेरी मां अब भी मुझसे पूछती हैं. हर फोन कॉल पर वह अब भी मुझसे पूछती है लेकिन मैं इसे टालने में सक्षम हूं क्योंकि मैं अपने जीवन में अच्छा कर रहा हूं.

कैसे उड़ी थी अफवाहें

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia)  को लेकर इस साल की शुरुआत में अफवाहे उड़ी थीं, जब गोवा में एक पार्टी में कथित तौर पर किस का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया. तब से, उन्हें विभिन्न आउटिंग पर एक साथ देखा गया है. पिछले महीने एक इंटरव्यू में तमन्ना भाटिया ने कहा था कि विजय उनके लिए खुशहाल जगह हैं और वह उनकी बहुत परवाह करती हैं. उन्होंने पुष्टि की कि उन्होंने लस्ट स्टोरीज़ 2 के सेट पर डेटिंग शुरू की, जिसका प्रीमियर जून में नेटफ्लिक्स पर हुआ था. यह सुनने के बाद, विजय ने भी एक्ट्रेस के लिए अपने प्यार का इजहार किया. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

actress tamannah bhatia latest-news Vijay Verma Vijay Varma Tamannaah Bhatia news news nation hindi news Tamannah Bhatia Bollywood News
Advertisment
Advertisment