Advertisment

विकास बहल ने अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य को भेजा नोटिस, दोनों से माफी मांगने को कहा

विकास ने नोटिस में कहा है कि अनुराग और विक्रमादित्य अगर माफी नहीं मांगते हैं तो वह उन पर मानहानी का केस करेंगे.

author-image
arti arti
एडिट
New Update
विकास बहल ने अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य को भेजा नोटिस, दोनों से माफी मांगने को कहा

निर्देशक विकास बहल ने अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी (फाइल फोटो)

निर्देशक विकास बहल ने अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी को नोटिस भेजते हुए उनसे माफी मांगने को कहा है. साथ ही विकास ने उनके खिलाफ किये गए सभी सोशल मीडिया बयानों को वापास लेने को भी कहा है. यही नहीं विकास ने अनुराग और विक्रामादित्य से यह बयान जारी करने को भी कहा है कि वह दोनों उनके खिलाफ भविष्य में इस विषय पर ऐसा कोई बयान जारी नहीं करेंगे जिससे उनकी मानहानी होती हो. विकास ने नोटिस में कहा है कि अनुराग और विक्रमादित्य अगर माफी नहीं मांगते हैं तो वह उन पर मानहानी का केस करेंगे. 

Advertisment

गौरतलब है कि विकास बहल, अनुराग और विक्रमादित्य मोटवानी यह सभी फैंटम प्रोडक्शन में सामूहिक रूप से काम करते थे. बीते वर्ष उनके साथ काम करने वाली महिला कर्माचारी ने विकास पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनके यौन उत्पीड़न किया. उस समय महिला की शिकायत पर प्रोडक्शन हाउस ने कोई कार्रवाई नहीं की गई थी.

कुछ दिन पहले महिला ने एक बार फिर यह मुद्दा उठाते हुए अपने साथ हुई इस घटना को सोशल मीडिया पर साझा किया. साथ ही प्रोडक्शन हाउस, अनुराग और विक्रामादित्य के गैर जिम्मेदाराना रवैये के खिलाफ भी आवाज उठाई. जिसके बाद अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने इंटरव्यू और सोशल मीडिया के जरिये अपने-अपने पक्ष रखें. जिसके बाद अनुराग और विक्रामादित्य ने फैंटम प्रोडक्शन को खत्म का फैसला लिया, साथ ही विकास के खिलाफ भी कुछ बातें कहीं. इन दोनों के बयानों पर अब प्रतिक्रिया देते हुए विकास ने दोनों से माफी मांगने को कहा है. अगर अनुराग और विक्रामादित्य ऐसा नहीं करते हैं तो उन्होंने कानूनी कार्रवाई की भी बात कही है.

इसके बाद कंगना रनौत उस महिला के समर्थन में उतरी और कहा कि उन्हें उस महिला पर पूरा विश्वास है. विकास बहल उनके साथ भी बदतमीजी कर चुके हैं. यह बातें #Me Too के तहत जब उठाई गई तब जाकर अनुराग और विक्रामादित्य का ध्यान इस घटना पर गया.

Advertisment

और पढ़ें : रायबरेली रेस हादसा LIVE: 5 ट्रेनें रद्द, 9 का बदला गया रूट, रेल मंत्री ने किया मुआवजे का ऐलान

जिसके बाद उन्होंने इंटरव्यू और सोशल मडिया पोस्ट के जरिये माफी मांगी की उन्होंने उस समय इस पर कोई कार्रवाई नहीं की. अनुराग कशयप ने ट्वीट के जरीये दो पेज का पत्र अपने अकाउंट पर साझा किया. इस पत्र में लिखा था कि वह फैंटम प्रोडक्शन को खत्म कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने विकास के संबंध में भी कई बातें कहीं. नीचे पढ़ें अनुराग का पत्र-

Advertisment

विक्रामादित्य ने भी इस मामले अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किये थे.

Advertisment

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Anurag Kashyap Vikas Bahl Vikramaditya Motwane legal notice Defamation Case
Advertisment
Advertisment