Advertisment

Jio Cinema पर फ्री में देख पाएंगे Vikram Vedha, इस तारीख हो रही रिलीज

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा अगर आपने अभी तक नहीं देखी है तो कोई बात नहीं.

author-image
Urvashi Nautiyal
एडिट
New Update
vikram vedha

विक्रम वेधा( Photo Credit : सोशल मीडिया)

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा अगर आपने अभी तक नहीं देखी है तो कोई बात नहीं. जल्द ही आप इस फिल्म को फ्री में देख पाएंगे. जी हां ये फिल्म जियो सिनेमा पर रिलीज होने जा रही है. आप 12 मई से इसे जियो सिनेमा पर देख पाएंगे. फिल्म का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है और एक बार फिर ये फिल्म चर्चा में आ गई है. यह फिल्म साउथ की हिट फिल्म का रीमेक है. इसमें आपको ऋतिक रोशन और सैफ अली खान का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा. फिल्म की OTT रिलीज को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. लोग यूट्यूब पर रिलीज हुए प्रोमो पर कमेंट कर फिल्म मेकर्स और जियो सिनेमा को थैंक्यू कह रहे हैं.

Advertisment

ऋतिक की हो रही है तारीफ

जब फिल्म थियेटर्स में आई थी तब भी ऋतिक रोशन का लुक चर्चा में था और अब ओटीटी प्लैटफॉर्म पर भी दर्शक ऋतिक रोशन को लेकर ज्यादा एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में ऋतिक और सैफ पहली बार साथ नजर आ रहे हैं. यह भी इसका एक प्लस पॉइंट है. कास्टिंग एक दम फ्रेश है. जो लोग इस फिल्म को थियेटर्स में मिस कर गए वो इसके ओटीटी पर आने की खबर से खासे एक्साइटेड हैं.

Advertisment

इन दिनों क्या कर रहे हैं ऋतिक और सैफ

ऋतिक रोशन जल्द फिल्म फाइटर में नजर आएंगे. इस फिल्म को लेकर अभी तैयारियां चल रही हैं. इसके अलावा कृष-4 पर भी काम शुरू हो चुका है. सैफ अली खान की बात करें तो उनकी आदिपुरुष जल्द ही रिलीज होने वाली है. रामायण पर आधारित इस फिल्म में सैफ अली खान को लंकापति रावण का रोल मिला है. हाल में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ और सैफ अली खान दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब दिखे हैं. उन्हें ट्रेलर में काफी बचा-बचा कर दिखाया गया. शायद फिल्म मेकर्स भी सैफ को लेकर ऑडियंस का क्रेज बरकरार रखना चाहते हैं. 

Advertisment

 

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल नतीजों और राजनीतिक विश्लेषण के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Newsnationtv.com/topic/exitpollwithnn

Twitter पर  #ExitPollwithNN पर विजिट करें और पाएं कर्नाटक चुनाव की पल-पल की खबर

Vikram Vedha
Advertisment
Advertisment