Advertisment

Vikrant Massey की ब्लैकआउट का गाना 'क्या हुआ' रिलीज, सुनकर उड़ जाएंगे होश!

'ब्लैकआउट' एक कॉमेडी-थ्रिलर फिल्म है. 30 मई 2024 को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया था. जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Blackout Kya hua

Mouni Roy, Vikrant Massey, Sunil Grover( Photo Credit : Social Media)

Vikrant Massey Blackout: एक्टर विक्रांत मैसी की अगली कॉमेडी थ्रिलर फिल्म ब्लैकआउट के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच जबरदस्त हलचल मचा दी है. दर्शक इस रोमांचक और मनोरंजक फिल्म को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इस उत्सुकता को और बढ़ाने के लिए, निर्माताओं ने फिल्म का एक नया गाना 'क्या हुआ' (Kya hua Song Out) रिलीज कर दिया है. इस गाने में केओस और ड्राम का एक अनूठा मिश्रण है,जिसमें हर एक किरदार को जोड़ा गया है. 

Advertisment

क्या बोले गाने के निर्माता?

इस गाने के बारे में बात करते हुए विशाल मिश्रा कहते हैं कि, 'क्या हुआ' एक ऐसा गाना है जो  ब्लैकआउट की कहानी का सार पूरी तरह से दर्शाता है. संगीत के बोल से फिल्म के कलाकारों की आंतरिक उथल-पुथल और लचीलेपन को दिखाया गया है. मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को इस गाने से वैसा ही जुड़ाव महसूस होगा जैसा हमने इसे बनाते समय महसूस किया था.' बता दें, इस फिल्म विक्रांत मैसी के अलावा मौनी रॉय (Mouni Roy), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) भी मुख्य किरदार में हैं. इनके अलावा करण सोनवणे, सौरभ घाडगे जीशु सेनगुप्ता, रूहानी शर्मा, अनंत जोशी और प्रसाद ओक भी फिल्म में हैं. 

कैसी है ब्लैकआउट की कहानी? 

'ब्लैकआउट' एक कॉमेडी-थ्रिलर फिल्म है.  30 मई 2024 को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया था. जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे क्राइम रिपोर्टर लेनी यानी विक्रांत मैसी लालच और त्रासदी के जाल में उलझ जाता हैं.  फिल्म दर्शकों को पुणे की सड़कों पर ले जाती है, जहां एक रात का अंधेरा शहर को सीक्रेट्स के जंजाल में लपेट देता है. और यही से फिल्म में एक नया मोड़ शरू होता है. फिल्म में विक्रांत का अलग अवतार होश उड़ा देगा. 

कब और कहां रिलीज होगी फिल्मा?

फिल्म के रिलीज डेट की बात करे तो ये फिल्म आप घर पर OTT प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा ऐप (Jio Cinema) पर 7 जून को देख सकते हैं. जियो स्टूडियो के लिए ज्योति देशपांडे और 11:11 प्रोडक्शंस के लिए नीरज कोठारी ने इसे प्रोड्यूस किया है. देवांग शशिन भावसार इस मूवी के डायरेक्टर हैं. फिल्म को लेकर विक्रांत मैसी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. एक्टर ने कहा- 'फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आने वाली है.'

Source(News Nation Bureau)

ब्लैकआउट विक्रांत मैसी Sunil Grover Mouni Roy Blackout Kya hua Song Vikrant Massey Blackout Vikrant Massey
Advertisment
Advertisment