Advertisment

Rakhi Sawant के साथ Urfi Javed ने किया कुछ ऐसा कि वीडियो देख हो जाएंगे हैरान!

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) के साथ उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखकर लोगों को ऐसा लग रहा है कि उर्फी एक्ट्रेस राखी के साथ कुछ अजीब हरकत कर रही हैं.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
rakhi urfi

राखी सावंत और उर्फी जावेद का ऐसा वीडियो वायरल( Photo Credit : Grab from viralbhayani Instagram video)

बॉलीवुड में अपनी अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल से लोगों के बीच एक अलग पहचान बनाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते चर्चा में रहती हैं. जिस पर उन्हें तारीफों के साथ-साथ लोगों की तरफ से ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. इस बीच हाल ही में उर्फी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. जिसमें वो ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) के साथ दिख रही हैं. ऐसे में जब राखी और उर्फी एक जगह साथ मौजूद हों और वहां कुछ अलग न हो, ऐसा हो नहीं सकता. हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरनेट (Rakhi Sawant and Urfi Javed Viral Video) पर छाया हुआ है. जिससे कुछ तस्वीरें भी सामने आ रही हैं. जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि उर्फी एक्ट्रेस राखी के साथ कुछ ऐसी हरकत कर देती हैं कि लोग अब उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि ये वीडियो विरल भयानी द्वारा उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई है. जिसमें उर्फी (Urfi Javed Latest Look) जहां मरून कलर की ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस में दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने बन बनाया हुआ है और हाई हील्स कैरी की है. वहीं, राखी इस दौरान गोल्डन कलर (Rakhi Sawant in Golden Dress) की शॉर्ट ड्रेस और बूट्स में दिखीं. इसके साथ उन्होंने गोल्डन हेयर्स स्टाइल किए हुए थे. दोनों का लुक बेहद बोल्ड लग रहा था. इस दौरान दोनों पैप्स के सामने पोज देने लगते हैं. इस बीच उनके कुछ ऐसे मूमेंट कैमरे में कैप्चर हो जाते हैं, जिन्हें देखकर लग रहा है कि राखी के सीने पर उर्फी का हाथ है. हालांकि, अगर आप वीडियो देखेंगे तो उससे पता चल जाएगा कि ऐसा कुछ भी नहीं है. 

गौरतलब है कि राखी और उर्फी इस लुक में 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) कंटेस्टेंट निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे. जहां उनके अलावा कई और सेलेब्स भी मौजूद थे. इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुई. जिनमें से कुछ में निशांत को भी देखा जा सकता है. बर्थडे ब्वॉय यानी निशांत अपनी बर्थडे पार्टी में शर्ट और पैंट में बिल्कुल कैजुअल लुक लिए दिखे. इसके साथ उन्होंने गॉगल्स कैरी किए थे. उनका लुक भी लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

Advertisment

Urfi and rakhi urfi javed Urfi javed hot photos Rakhi sawant urfi javed and rakhi sawant
Advertisment
Advertisment