Advertisment

Oo Antava Viral Video : समांथा ने किया 'ऊ अंटावा' पर डांस, बहके वरुण धवन ने पब्लिक के सामने किया ये काम

समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान हैं.

Advertisment
author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
article 004

Samantha Ruth Prabhu, Varun Dhawan( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों सर्बिया में हैं, जहां वो अपनी सीरीज 'सिटाडेल' की शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में उनका एक क्लब से वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि फिल्म की क्रू और टीम ने ब्रेक लेकर खुदके के लिए खास समय निकाला है. वीडियो में समांथा को ब्लैक लेदर टॉप और लेदर पैंट पहने हुए देखा जा सकता है, जिसमें वो बेहद हॉट लग रही हैं. इसके साथ उन्हें हाथ में बीयर की बोतल लेकर फिल्म पुष्पा के गाने 'ऊ अंटावा' (Oo Antava) पर डांस करते हुए भी देखा जा सकता है. यहीं नहीं वरुण भी उनके बैक पर गाने की म्यूजिक पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisment

वायरल वीडियो - 

आपको बता दें कि वायरल हुई इस क्लिप में समांथा को डांस करता देख एक्टर पीछे से हूटिंग करने लगते हैं, जिसके बाद एक्ट्रेस थोड़ा सा शरमा जाती हैं. बता दें कि एक्ट्रेस के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है, जो आप कमेंट सेक्शन पर भी देख सकते हैं. वरुण, समांथा और सिकंदर खेर वर्तमान में सर्बिया में सिटाडेल के लिए शूटिंग कर रहे हैं. खबरों के अनुसार, वे वहां एक्शन सीन्स की प्रैक्टिस करने के लिए गए हुए हैं. 

Advertisment

टीम ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से की थी मुलाकात -

बताते चले कि हाल ही में ये जोड़ी और शो के निर्देशक राज, डीके ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की थी. विशेष मुलाकात की तस्वीरें साझा करते हुए, वरुण ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था कि, 'टीम सिटाडेल इंडिया को सर्बिया में भारत के माननीय राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी से मिलने का सौभाग्य मिला. आपसे मिलना खुशी और सम्मान की बात है.'

यह भी पढ़ें : Thalaivar 170 : इस सुपरस्टार संग दिखेंगे बॉलीवुड के शहंशाह, 32 साल बाद फिर दोहराएगा इतिहास

Advertisment

Varun Dhawan Oo Antava Viral Video Samantha and Varun in Serbia Samantha Oo Antava Viral Video Oo Antava song
Advertisment
Advertisment