Advertisment

विराट-अनुष्का की नन्हीं परी को मिल रही रेप की धमकियां

यूएई में खेले जा रहे टी20 में भारत के लगातार खराब प्रदर्शन के बाद लोग उनसे नाराज़ हैं. जिसकी भड़ास सोशल मीडिया यूजर्स अब विराट और अनुष्का की बेटी पर निकाल रहे हैं.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
article

वमिका को मिल रही रेप की धमकी( Photo Credit : @anushkasharma Instagram)

यूएई में खेले जा रहे टी20 में भारत के लगातार खराब प्रदर्शन के बाद लोग उनसे नाराज़ हैं. जिसकी भड़ास सोशल मीडिया पर साफ देखने को मिल रही है. फैंस खिलाड़ियों पर जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं. अब उनके गुस्से का गुबार न केवल खिलाड़ियों पर बल्कि उनके परिवार पर भी दिखने लगा है. लोग इस मैदान की जंग में खिलाड़ियों के परिवार वालों को भी घसीट लाए हैं. हाल ही में एक मामला सामने आया है. जहां विराट और अनुष्का की प्यारी बेटी पर लोगों ने निशाना साधा है. 

Advertisment

सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए विराट को आड़े हाथों ले रहे हैं. जिसके बाद अनुष्का काफी दुखी हैं और यूज़र्स के इस कमेंट से काफी नाराज़ हैं. बता दें कि इस बात की जानकारी अनुष्का के करीबी सूत्रों से सामने आ रही है. 

बॉलीवुड लाइफ को अनुष्का शर्मा के करीबी सूत्र ने बताया- 'एक सेलेब होने के चलते अनुष्का ट्रोलिंग और नेगेटिव बातों को झेलने की ताकत रखती हैं. वो बहुत स्ट्रॉन्ग महिला हैं, ऐसे फेसलेस लोगों की बातों से प्रभावित नहीं होतीं. लेकिन इस बार बात काफी आगे निकल गई है. अनुष्का और विराट सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और वो जानते हैं कि उनकी बेटी के बारे में क्या कहा जा रहा है. इस तरह के कमेंट्स देखकर अनुष्का का दिल टूट गया है. हर मां की तरह वो काफी गुस्से में हैं.'

ऐसे में लोगों के मन में एक सवाल आ रहा है कि क्या अनुष्का बेटी पर इस तरह के कमेंट्स देखकर सोशल मीडिया छोड़ देंगी. इस पर सूत्रों ने बताया- इस सवाल पर सूत्र ने बताया- 'वो गुस्से में हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर पहले की तरह ही रहेंगी. ये वैसे भी फेस्टिव सीजन है और वो नहीं चाहतीं कि ये सब भद्दी बातें अच्छे माहौल को खराब करें.'

Advertisment

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को दोनों मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा. जिसमें टीम इंडिया का पहला मैच पाकिस्तान के साथ था, जहां भारत को पाकिस्तान के हाथों हार मिली. जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने टीम के फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी को उनके धर्म को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया था. इस दौरान विराट कोहली आगे आए और ट्रोलर्स की आलोचना की. लेकिन न्यूजीलैंड के साथ हुए दूसरे मैच में भी भारत को हार मिलने के बाद लोगों ने विराट और अनुष्का की बेटी को निशाना बना लिया है. 

इस मामले पर संज्ञान लेते हुए दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस के साइबर क्राइम सेल को इस बारे में चिट्ठी लिखी है औऱ रेप की धमकी को लेकर हपर हो रही कार्रवाई पर जानकारी मांगी है. इसके अलावा महिला आयोग मामले में एफआईआर की भी मांग की है. 

Source : News Nation Bureau

#AnushkaSharma #AnushkaandViratDaughter viratkohli
Advertisment
Advertisment