Advertisment

Virat Kohli Birthday: अनुष्का शर्मा ने गजब अंदाज में पति विराट कोहली को किया बर्थडे विश, बॉलिंग के लिए उड़ाया मजाक

Virat Kohli Birthday: अनुष्का शर्मा की पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में फैंस विराट कोहली को जमकर बधाई दे रहे हैं. किंग कोहली के 35वें जन्मदिन पर उन्हें खूब प्यार मिल रहा है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Virat Kohli Birthday

Virat Kohli Birthday( Photo Credit : Social Media)

Virat Kohli Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बबली गर्ल इमेज के लिए भी फेमस हैं. आज 5 नवंबर को क्रिकेटर विराट कोहली के बर्थडे पर अनुष्का ने मजेदार पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस विराट कोहली का मजाक उड़ा रही हैं. अनुष्का और विराट की बॉन्डिंग ऐसी है कि वो एक-दूसरे की टांग खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. 35वें जन्मदिन पर अनुष्का ने विराट के लिए एक मजेदार पोस्ट करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. हालांकि, इस पोस्ट में कहीं नहीं लिखा कि वो उन्हें बर्थडे विश कर रही हैं. 

Advertisment

इंस्टा पर अनुष्का ने विराट कोहली को टैग करते हुए एक पोस्ट लिखा है, वो लिखती हैं, वह सचमुच अपने जिंदगी की हर भूमिका में असाधारण है! साथ ही वो अपनी कैप्टन कैप में शानदार और पंख जोड़ते जा रहे हैं. दिल इमोजी के साथ अनुष्का ने कोहली को टैग किया है.

इस पोस्ट में मजेदार बात ये है कि अनुष्का ने साल 2011 का एक न्यूज स्नैप शेयर किया है जिसमें कोहली के नाम टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 0 बॉल पर विकेट लेने का रिकॉर्ड है. कोहली ने भी अनुष्का की पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए माथा पीटने वाली इमोज शेयर की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

दरअसल, अनुष्का ने विराट कोहली पर तंज करते हुए उनका मजाक उड़ाया है. वो हमेशा ऐसा करती हैं. अनुष्का उस मामले पर विराट की टांग खींच रही है जिसमें विराट कोहली वर्ल्ड के एकमात्र ऐसे गेंदबाज बने थे जिन्होंने साल 2011 टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में वैलिड गेंद फेंकने से पहले ही खिलाड़ी को आउट कर दिया था. उन्हें उस गेंद पर विकेट मिली जिसे अंपायर ने वैलिड नहीं ठहराया था. 

Source : News Nation Bureau

Virat Kohli birthday अनुष्का शर्मा Anushka sharma विराट कोहली बर्थडे happy birthday Virat Kohli Virat Kohli विराट कोहली
Advertisment