Advertisment

Virat-Anushka: विराट ने अनुष्का को नहीं किया था कभी प्रपोज, शादी को लेकर थे इतने पक्के

मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं. हाल ही में विराट का अपने रिश्ते को लेकर एक और स्टेटमेंट सामने आया है.

author-image
Divya Juyal
New Update
virat anushka

Virat-Anushka( Photo Credit : Social Media)

Happy Birthday Virat Kohli: आज भारत के बेस्ट बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली (Virat Kohli Birthday) का 35वां जन्मदिन है. क्रिकेटर ने मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की है.  इस जोड़े ने 11 दिसंबर, 2017 को इटली में एक सपनो की शादी की, अंतरंग शादी की थी. इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान, विराट कोहली ने खुलासा किया था कि उन्होंने कभी अनुष्का को ऑफिशियली प्रपोज नहीं किया था. क्योकी उन्हें पता था कि उनका एक साथ होना तय है. 

Advertisment

अनुष्का शर्मा को प्रपोज करने पर विराट कोहली

इससे पहले फुटबॉलर सुनील छेत्री के साथ एक पुरानी बातचीत के दौरान विराट कोहली ने स्वीकार किया था कि उन्होंने कभी भी अनुष्का शर्मा को प्रपोज नहीं किया था. उन्होंने बताया कि जब आप प्यार में होते हैं, तो हर दिन वैलेंटाइन डे जैसा महसूस हो सकता है और महत्वपूर्ण हो सकता है. उन्हें कभी भी पारंपरिक रास्ते पर चलने की ज़रूरत महसूस नहीं हुई, क्योंकि वे हमेशा एक-दूसरे से अपनी शादी के बारे में पक्के रखते थे. कभी कोई संदेह नहीं हुआ. उन्होंने आगे कहा, “एक बार जब हमें पता चला कि चीजें आगे बढ़ रही हैं, तो हम एक साथ रहना शुरू करने के लिए खुश और एक्साइटेड थे. यह सब स्वाभाविक रूप से हुआ. अनुष्का ने भी अपने रिश्ते को व्यवस्थित रूप से विकसित करने को प्राथमिकता दी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

यह भी पढ़ें - Virat Kohli Birthday: अनुष्का शर्मा ने गजब अंदाज में पति विराट कोहली को किया बर्थडे विश, बॉलिंग के लिए उड़ाया मजाक

मदरहुड सफर पर विराट कोहली

मीडिया के साथ हाल ही में बातचीत के दौरान, विराट कोहली ने बताया कि अनुष्का एक माँ की भूमिका निभाने के लिए आवश्यक अपार ताकत को स्वीकार किया, विशेष रूप से मदरुड की जिम्मेदारियों के साथ अपने करियर को प्रभावी ढंग से बैलेंस करने में अनुष्का शर्मा के कौशल की ओर इशारा किया. विराट ने अनुष्का की ताकत की सराहना करते हुए कहा कि वह इस दौरान एक पूरी फिल्म पूरी करने में सफल रहीं. उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि अपने जीवनसाथी को माँ बनते देखना एक गहरा अनुभव है जो एक महिला के लचीलेपन की सच्ची गहराई को प्रकट करता है. इस जोड़े ने 2017 में शादी की और जनवरी 2021 में अपनी बेटी को खुशी-खुशी बधाई दी.

 

Virat Kohli birthday Anushka sharma Entertainment News in Hindi happy birthday Virat Kohli Virat-Anushka Virat Kohli
Advertisment