Advertisment

Anushka Sharma Birthday: तुम न मिलती तो खो जाता...अनुष्का शर्मा के लिए विराट कोहली की बर्थडे विश

Anushka Sharma Birthday: बॉलीवुड दीवा अनुष्का शर्मा आज 1 मई को अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. उनके हैंडसम हंक पति विराट कोहली ने प्यारी सी बर्थडे पोस्ट साझा की है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Anushka Sharma Birthday

Anushka Sharma Birthday( Photo Credit : social media)

Virat Kohli-Anushka Sharma: बॉलीवुड के स्वीट कपल में क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का भी नाम शामिल हैं. दोनों हमेशा एक्-दूसरे पर खुलकर प्यार लुटाते नजर आते हैं. खासतौर पर जन्मदिन और एनिवर्सरी मौके पर विराट कोहली भी अपनी लेडी-लव की तारीफ में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं. आज बुधवार 1 मई को अनुष्का शर्मा अपना बर्थडे (Anushka Sharma Birthday) सेलिब्रेट कर रही हैं. ऐसे में मिस्टर किंग कोहली ने पत्नी की तारीफ में एक प्यार भरी पोस्ट साझा की है. 

Advertisment

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनुष्का शर्मा के लिए एक खास बर्थडे पोस्ट लिखी हैं. उन्होंने एक्ट्रेस के साथ कुछ थ्रोबैक फोटोज साझा की हैं जिनमें दोनों साथ में चिल करते नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में अनुष्का काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. 

तुम न मिलती तो कहीं खो जाता

फोटोज के साथ कैप्शन में विराट ने लिखा, अगर तुम न मिली होती तो शायद सच में पूरा का पूरा कहीं खो चुका होता. जन्मदिन मुबारक हो माय लव...तुम हम सभी की जिंदगी की रोशनी हो...हम सभी तुम्हें बहुत प्यार करते हैं...." यहां विराट अपने दोनों बच्चे वमिका और अकाय का भी जिक्र कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

Advertisment

यूपी के अयोध्या की हैं अनुष्का

1 मई, 1988 को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में जन्मी अनुष्का शर्मा ने मॉडलिंग से करियर शुरू किया था. उन्होंने 16 साल के फिल्मी करियर में शानदार फिल्में दी हैं. बैंड बाजा बारात, दिल धड़कने दो, पीके और संजू और सुल्तान में अनुष्का के काम को काफी सराहा गया था.

विराट कोहली से शादी के बाद लिया ब्रेक

2017 में भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विराट कोहली से शादी करने के बाद अनुष्का ने काम से ब्रेक लिया था. वो दो बच्चों की मां हैं. एक्ट्रेस ने हाल में अपने बेटे अकाय को जन्म दिया है. आर्मी ऑफिसर फैमिली से आने वाली अनुष्का की सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली इंडियन एक्ट्रेस हैं. 

Source : News Nation Bureau

अनुष्का शर्मा Bollywood News in Hindi Anushka sharma बॉलीवुड न्यूज आईपीएल IPL 2024 ipl Virat Kohli Bollywood News विराट कोहली
Advertisment
Advertisment